News Nation Logo
Banner

बिहार : 20 करोड़ रूपये की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के कंगली थाना अंतर्गत धुतहां मठ के नजदीक सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की टीम ने शनिवार रात एक पिकअप वैन से करीब 20 करोड़ रुपये की कीमत वाली 50 किलोग्राम चरस जब्त की है.

Bhasha | Updated on: 12 Oct 2020, 05:34:00 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

बेतिया:

बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के कंगली थाना अंतर्गत धुतहां मठ के नजदीक सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की टीम ने शनिवार रात एक पिकअप वैन से करीब 20 करोड़ रुपये की कीमत वाली 50 किलोग्राम चरस जब्त की है. इस मामले में एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. सेनुवरिया एसएसबी कैंप प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने रविवार को बताया कि पड़ोसी देश नेपाल से चरस की एक बड़ी खेप भारत लाए जाने की गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार रात को भारत-नेपाल सीमा के पास भारतीय क्षेत्र की मसवास पंचायत के धुतहां मठ के नजदीक नाकेबंदी की गई और इस दौरान नेपाल से आ रही पिकअप वैन की तलाशी में 50 किलोग्राम चरस बरामद की गई.

उन्होंने बताया कि जब्त चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार के अनुसार करीब 20 करोड़ रुपये आंकी गई है. राजकुमार ने बताया कि जब्त चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है जिसकी पहचान सेमरा घाट गांव निवासी इसराफिल अंसारी के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि जब्त चरस व तस्कर को रक्सौल एसएसबी मुख्यालय को सौंप दिया गया है तथा चरस जब्ती की सूचना एनसीबी, पटना को दे दी गई है. 

First Published : 12 Oct 2020, 05:34:00 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Charas Arrest

वीडियो