logo-image

बिहार में एम्बुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

बिहार के नालंदा जिले में सोमवार तड़के एक एम्बुलेंस सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई और इस दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई.

Updated on: 07 Sep 2020, 11:21 AM

बिहार शरीफ:

बिहार के नालंदा जिले में सोमवार तड़के एक एम्बुलेंस सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई और इस दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए. थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि यह घटना चांदी पुलिस थाना क्षेत्र के गौरा पार क्षेत्र में हुई. एम्बुलेंस के चालक का नियंत्रण वाहन से खो गया जिसके बाद यह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई.

उन्होंने बताया कि इस घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि परिवार के ही तीन अन्य सदस्यों को चांदी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया. उन्होंने कहा कि इन सभी की हालत स्थिर बताई गई है. ये सभी बिहार शरीफ पुलिस थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के रहनेवाले हैं.

अधिकारी ने बताया कि ये अपने परिवार की एक सदस्य को बेहतर इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे, जिसे रविवार को छत से गिरने के बाद सिर में गंभीर चोटें आई थीं. उन्होंने बताया कि घायलों में से एक ने दावा किया कि चालक नशे की हालत में था. वह दुर्घटना के बाद वहां से फरार हो गया. उसकी तलाश की जा रही है.