News Nation Logo

बिहार: स्कूटी वाली लड़की ने किया हंगामा, पुलिस से बदतमीजी

पटना में लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत भी करनी पड रही है. पुलिस से बदतमीजी करने का यह वीडिया बिहार की राजधानी पटना का बताया जा रहा है, हालांकि इस वायरल वीडियो की आईएएनएस पुष्टि नहीं करता है.

IANS | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 06 May 2021, 01:30:20 PM
Bihar Police

Bihar Police (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

पटना:

बिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन लगाया गया है, इसके बावजूद कुछ लोग इसकी परवाह करते नहीं दिख रहे हैं. इसका नजारा उस वक्त देखने मिला जब सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में बीच सड़क पर एक स्कूटी पर सवार लड़की यातायात के तमाम नियमों के उल्लंघन करने के साथ पुलिस के साथ बदतमीजी करती भी दिखी. नियम तोड़ने पर पुलिस उसका चालान काटने की कोशिश करती दिख रही है. वीडियो में लड़की तमाम नेताओं के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल करती भी नजर आ रही है.

पटना में लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत भी करनी पड रही है. पुलिस से बदतमीजी करने का यह वीडिया बिहार की राजधानी पटना का बताया जा रहा है, हालांकि इस वायरल वीडियो की आईएएनएस पुष्टि नहीं करता है.

और पढ़ें: बिहार: अपनों से दूर हुए 'रिश्तेदार', अनजान चेहरे बने 'मददगार'

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि पुलिस वाले जब लड़की से पास की करते हैं, नहीं तो चालान काटने को कह रहे हैं तो लड़की भडक जाती है. लड़की पुलिसकर्मी की नौकरी जाने को लेकर धमकाती भी है.

वीडियो में लडकी भडकते हुए कहती है ' जब मन हुआ लॉकडाउन लगा दिया, बाजार बंद करवा दिया. अरे, ठेला वाला रोज कमाता खाता है, उसका क्या, देखो न भूखा मर रहा है. यहां चालान पर चालान कट रहा है. ये चालान कट कर कहां जाता है. '

बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को राज्य में 14,836 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है, जिससे राज्य में सक्रिय मरीजों की संख्या 1,13,479 तक पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में 61 संक्रमितों की मौत हुई है. राज्य में बुधवार को 14,836 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. पटना में सर्वाधिक 2,420 नए संक्रमित मिले हैं. पटना सहित 10 जिलो में 500 से अधिक नए संक्रमण के मामले मिले हैं. गया में 587, कटिहार में 570, मुजफ्फरपुर में 574, नालंदा में 671, समस्तीपुर में 635, सारण में 528, शेखपुरा में 631, वैशाली में 857 और पश्चिमी चंपारण में 655 नए संक्रमित मिले.

इससे पहले राज्य में मंगलवार को एक दिन में 14,794 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई थी, जबकि 105 लोगों की मौत हुई थी. राज्य का रिकवरी रेट बुधवार को 78.38 प्रतिशत दर्ज किया गया.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा बुधवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य में पिछले 24 घंटे में 95,248 नमूनों की जांच की गई. रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान 11,726 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त हो कर अपने घर वापस गए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 May 2021, 01:23:04 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो