logo-image

दिल्ली नंबर की गाड़ी से शराब की तस्करी करने पहुंचे तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

समस्तीपुर सिंघिया थाना क्षेत्र के कैनजारा गांव के पास शुक्रवार रात 9:30 बजे पुलिस ने 14 कार्टन में भरी अंग्रेजी शराब की बोतलों सहित एक कार जप्त कर चालक व महिला तस्कर को गिरफ्तार किया.

Updated on: 14 Sep 2019, 01:43 PM

नई दिल्ली:

बिहार के समस्तीपुर में पुलिस ने एक प्रेस लिखी कार से 14 कार्टन शराब के साथ एक चालक व महिला तस्कर को गिरफ्तार किया. समस्तीपुर सिंघिया थाना क्षेत्र के कैनजारा गांव के पास शुक्रवार रात 9:30 बजे पुलिस ने 14 कार्टन में भरी अंग्रेजी शराब की बोतलों सहित एक कार जप्त कर चालक व महिला तस्कर को गिरफ्तार किया. थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि की गस्ती के दौरान एक प्रेस लिखी डीएल 9 सीपी 1325 दिल्ली नंबर की कार को देख उसे रोक कर तलाशी ली गई.

यह भी पढ़ें- बिहार : उपचुनाव के लिए सीट बंटवारे पर महागठबंधन में असहमति

तलाशी के दौरान कार के डिग्गी व सीट के निचे से 14 कार्टन मेँ भरी अंग्रेजी शराब बरामद कर कार को जप्त कर कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस टीम ने जानकारी देते हुए कहा कि दोनों गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शिवाजी नगर थाना के धोबयाही गांव निवासी राम सागर सिंह के पुत्र अमरजीत सिंह व महिला तस्कर दरभंगा जिला के बिरौल थाना अंतर्गत कहुआ जगदीशपुर गांव निवासी संतोष यादव की पत्नी शोभ्या कुमारी के रूप में हुई है.