logo-image
लोकसभा चुनाव

बेगूसराय में दो बाइक की टक्कर से लगी आग, 2 की मौके पर ही मौत

बिहार के बेगुसराय में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एसएच 55 खम्हार गौतम धाम के पास दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो लोग जिंदा जल गये. वहीं इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 27 Apr 2024, 01:55 PM

highlights

  • बेगूसराय में दो बाइक की टक्कर से लगी आग
  • हादसे में जिंदा जले जीजा-साले, दो अन्य घायल
  • मौके पर पहुंची पुलिस

 

 

Begusarai:

Road Accident News: बिहार के बेगुसराय में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एसएच 55 खम्हार गौतम धाम के पास दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो लोग जिंदा जल गये. वहीं इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है. मृतकों की पहचान पिपरा निवासी छतीश कुमार और बगवाड़ा निवासी अरविंद शर्मा के रूप में की गई है. दोनों रिश्ते में जीजा-साले लगते थे.

यह भी पढ़ें: बिहार में पप्पू यादव की सीट पर सबसे ज्यादा वोटिंग, जानें बाकी जिलों का क्या है हाल?

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया अस्पताल

आपको बता दें कि घटना स्टेट हाइवे 55 के बेगुसराय रोसड़ा पथ पर हुई. बताया जा रहा है कि दो बाइक की टक्कर के बाद अचानक मोटरसाइकिल में आग लग गयी, जिसमें दोनों बाइक सवार बुरी तरह झुलस गये. वहीं पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी. आमतौर पर बाइक में आग लगने का बड़ा कारण शॉर्ट सर्किट होता है.

मौके पर पहुंची पुलिस

वहीं आपको बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार भी पहुंचे. साथ ही, एसडीपीओ ने दमकल की गाड़ी को बुलाया, जिससे आग पर काबू पाया गया. पुलिस ने शव को सदर अस्पताल भेज दिया. अन्य झुलसे लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि एसडीपीओ ने इस घटना को लेकर बताया कि, ''शनिवार को एसएच 55 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार गौतम धाम के समीप दो बाइक की टककर आमने-सामने हो गई. टककर के बाद बाइक मे आग लग गई. आग लगने से दो लोग जिंदा जल गए. जो दोनों मृतक आपस रिश्तेदार हैं. अन्य दो लोग बुरी तरह आग से झुलस गए हैं. उनको अस्पताल भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.''