News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बिहार : तेजस्वी की अनुपस्थिति में राजद ने मनाया स्थापना दिवस

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि आज सभी नेताओं को कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र में जाने की आवश्यकता है

IANS | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 06 Jul 2019, 07:12:52 AM
bihar-rjd-celebrates-establishment-day-in-absence-of-tejashwi-yadav

highlights

  • राजद ने मनाया अपना स्थापना दिवस
  • तेजस्वी नहीं रहे मौजूद
  • राबड़ी देवी ने कार्यक्रम को संबोधित किया

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेताओं ने शुक्रवार को पार्टी का स्थापना दिवस मनाया. इस मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी सहित सभी नेता मौजूद रहे, परंतु पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी आयोजन से नदारद रहे. कार्यक्रम में सभी नेताओं ने कार्यकर्ताओं से संघर्ष करने का आन किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि आज सभी नेताओं को कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र में जाने की आवश्यकता है.

यह भी पढ़ें - तेजप्रताप ने कहा- मेरे और तेजस्वी के बीच कोई बोला तो चीर दूंगा

उन्होंने कहा कि संघर्ष के बदौलत ही राजद लोगों के बीच फिर से पैठ बना सकता है. इस मौके पर राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने तेजस्वी को नसीहत देते हुए कहा कि ऐसे नहीं चलेगा, सामने आना होगा, पार्टी आपके साथ है. उन्हांेने कहा, "आप खुद को शेर का बेटा कहते हैं तो मांद में बैठने से काम नहीं चलेगा. सामने आना होगा. हमसब आपके साथ हैं."

यह भी पढ़ें - लालू यादव को आज भी नहीं मिली राहत, 12 जुलाई को अगली सुनवाई

उन्होंने कहा, "लालू प्रसाद ने कभी हार नहीं मानी, हमेशा लड़ते रहे. हम लोगों के साथ ही बिहार की जनता चाहती है कि आप मुख्यमंत्री बनें."इस मौके पर तेजप्रताप के अलावा पार्टी के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, जगदानंद सिंह, आलोक मेहता, शिवचंद्र राम सहित लगभग सभी नेता उपस्थित रहे.

First Published : 05 Jul 2019, 11:43:55 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.