logo-image

बिहार : पटना के पीएमसीएच आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती सभी 6 के रिपोर्ट निगेटिव

इस बीच, हालांकि बिहार में एक भी पॉजिटिव मामला नहीं आया है. झारखंड के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी और उनकी पत्नी का भी रिपोर्ट सोमवार को आया है, जिसे निगेटिव पाया गया है.

Updated on: 17 Mar 2020, 07:20 AM

Patna:

कोरोनावायरस को लेकर बिहार सरकार तमाम एहतियाती कदम उठ रही हैं. इसी के तहत कोरोना से संदिग्ध लोगों की लगातार निगरानी की जा रही है. इस बीच, हालांकि बिहार में एक भी पॉजिटिव मामला नहीं आया है. झारखंड के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी और उनकी पत्नी का भी रिपोर्ट सोमवार को आया है, जिसे निगेटिव पाया गया है.

पटना के पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्राचार्य डॉ़ विद्यापति चौधरी ने मीडिया को सोमवार को बताया कि आज (सोमवार) एक संदिग्ध पीड़ित को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि फिलहाल यहां कोरोना के छह संदिग्ध मरीज भर्ती हैं, जिनकी रिपोर्ट आज आ गई है. सभी के रिपोर्ट निगेटिव हैं.

यह भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी का ऐलान, बिहार में नहीं लड़ेगी विधानसभा का चुनाव

चौधरी ने बताया कि आज आए संदिग्ध व्यक्ति के सैम्पल मंगलवार को भेजा जाएगा. पीएमसीएच के सूत्रों के मुताबिक झारखंड के आईपीएस अधिकारी और उनकी पत्नी शादी के बाद इटली घूमने गए थे, जहां से लौटने पर उन्हें पटना हवाई अड्डे से सीधे पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

इधर, पीएमसीएच के प्राचार्य ने कहा कि सभी व्यक्तियों के रिपोर्ट निगेटिव आए हैं, इस कारण इन्हें घर पर निगरानी (होम सर्विलांस) में भी रखा जा सकता है.

उल्लेखनीय है कि बिहार में अब तक 57 संदिग्धों की जांच कराई गई है, परंतु अब तक एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिला है.