logo-image

PM के सामने जनता से ये क्या वादा कर गए चिराग पासवान? सियासी हलचल तेज

बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के तहत शुक्रवार (26 अप्रैल) को पांच सीटों पर वोटिंग जारी है, जिसमें अब तक सबसे ज्यादा वोटिंग पूर्णिया में पप्पू यादव की सीट पर 46.78% हुई है. इन सबके बीच बिहार में अन्य सीटों पर भी चुनाव प्रचार जारी है.

Updated on: 26 Apr 2024, 04:52 PM

highlights

  • PM के सामने जनता से ये क्या वादा कर गए चिराग पासवान
  • प्रधानमंत्री के सामने चिराग पासवान ने खाई कसम
  • अररिया से बीजेपी तो मुंगेर से मैदान में जेडीयू के उम्मीदवार

 

Patna:

Bihar Lok Sabha Election 2024 Phase 2: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के तहत शुक्रवार (26 अप्रैल) को पांच सीटों पर वोटिंग जारी है, जिसमें अब तक सबसे ज्यादा वोटिंग पूर्णिया में पप्पू यादव की सीट पर 46.78% हुई है. इन सबके बीच बिहार में अन्य सीटों पर भी चुनाव प्रचार जारी है. वहीं मतदानों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बिहार पहुंचे, जहां बिहार के अररिया और उसके बाद मुंगेर में उनकी चुनावी सभा हुई. इस दौरान जमुई सांसद चिराग पासवान ने भी चुनावी सभा को संबोधित किया और जनता से वादा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के सामने शपथ भी ली, जिसके बाद से उनकी शपथ ने बिहार के राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है.

यह भी पढ़ें: बिहार में पांच सीटों पर वोटिंग जारी, बूथ पर लगी लंबी कतार

प्रधानमंत्री के सामने चिराग पासवान ने खाई कसम

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने कहा कि, ''आज प्रधानमंत्री जी के इस मंच से, प्रधानमंत्री जी के सामने, प्रधानमंत्री जी के ही शब्दों को दोहराते हुए आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि जब तक हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं, तब तक ना देश को संविधान से कोई खतरा है और ना आरक्षण को कोई खतरा है. आज इस मंच से मैं मेरे नेता, मेरे पिता रामविलास पासवान के संघर्षों की कसम खा कर आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि जब तक चिराग पासवान जीवित है, तब तक ना आरक्षण पर, ना संविधान पर कभी कोई खतरा था ना भविष्य में कोई खतरा आएगा. ये वादा करके जाता हूं.''

अररिया से बीजेपी तो मुंगेर से मैदान में जेडीयू के उम्मीदवार

वहीं आपको बता दें कि अररिया सीट बीजेपी के खाते में गई है, यहां से पार्टी ने प्रदीप कुमार सिंह को टिकट दिया है, जबकि मुंगेर लोकसभा सीट जेडीयू के पास है. साथ ही जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह यहां से सांसद हैं और इस बार भी चुनाव लड़ रहे हैं. प्रधानमंत्री के चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे थे. इसके अलावा कार्यक्रम में एनडीए घटक दल के कई अन्य नेता भी शामिल हुए.