logo-image

Tej Pratap Yadav ने किया मनोज झा पर कमेंट, तेजस्वी यादव भी बोले- 'वाह.. क्या बात कही'

तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर 9 नवंबर को पटना स्थित राजद कार्यालय में एक समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Updated on: 13 Nov 2023, 02:55 PM

highlights

  • तेज प्रताप ने मनोज झा पर की टिप्पणी
  • तेजस्वी यादव ने भी किया समर्थन
  • कहा- वाह! क्या बात कही

 

 

Patna:

Tejashwi Yadav Viral Video: बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है. वहीं 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी विपक्षी पार्टियां रणनीति बनाने में जुटी है. इस बीच तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर 9 नवंबर को पटना स्थित राजद कार्यालय में एक समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं राजद कार्यालय में आयोजित समारोह की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने की. बता दें कि तेजस्वी यादव के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए पार्टी की ओर से 34 पाउंड का केक मंगवाया गया और तेजस्वी यादव ने यह केक काटा.

यह भी पढ़ें: Diwali 2023: आपके घर में रोशनी फैलाने को बेकरार हैं कुम्हार, दिवाली पर जरूर खरीदें मिट्टी के दीये 

वहीं इस खास मौके पर तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने राजद के राज्यसभा सदस्य मनोज झा से कुछ ऐसा कहा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि भाई के जन्मदिन पर तेजप्रताप यादव सभी नेताओं को संबोधित कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने कहा कि, ''यहां मनोज जी भी हैं उनका भी आने के लिए तहे दिल से धन्यवाद करता हूं.'' इसी बात पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, ''मनोज झा का नाम आपने नहीं लिया, तो इसी बात पर तेजप्रताप ने जवाब दिया कि, "उनको मनोझ झा ना बोलें, वो धर्मनिरपेक्ष मनोज जी हैं.''

तेजस्वी ने जताया आभार

आपको बता दें कि अपने जन्मदिन के मौके पर तेजस्वी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, ''आज उन्हें पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ मित्रों, शुभचिंतकों और आम लोगों से बड़ी संख्या में बधाई संदेश मिल रहे हैं. इसके लिए वह सभी का आभार व्यक्त करते हैं.'' साथ ही उन्होंने कहा कि, ''पार्टी नेताओं और आम लोगों का समर्थन और प्यार उन्हें हमेशा मिलता रहा है. सभी के सहयोग और आशीर्वाद की वजह से ही वह आज यहां तक ​​पहुंच पाए हैं. अगर सभी लोग इसी तरह प्रेम, स्नेह और भाईचारे के साथ रहें तो बिहार इसी तरह प्रगति करता रहेगा.''

इसके साथ ही आपको बता दें कि तेजस्वी को बधाई देने वालों में उनके बड़े भाई और वन, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव, रामचंद्र पूर्वे, सांसद मनोज झा, उदय नारायण चौधरी, श्याम रजक, भोला यादव, अशोक कुमार सिंह, वृषिण पटेल, तनवीर हसन, शिवचन्द्र राम, मंत्री आलोक मेहता समेत पार्टी के मंत्री, विधायक और अन्य नेता और कार्यकर्ता शामिल थे.