logo-image

Bihar Politics: शपथ ग्रहण समारोह के लिए भैंस पर चढ़कर पटना के लिए निकले राजद समर्थक

शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए राजद कार्यकर्ता पटना जा रहे हैं, जिसके तहत राजद नेता केदार यादव भैंस पर चढ़ कर पटना के लिए निकले.वैशाली के भगवानपुर में राजद नेता केदार प्रसाद यादव अपने समर्थकों के साथ भैंस पर सवार होकर पटना के लिए निकले हैं.

Updated on: 10 Aug 2022, 01:59 PM

Patna:

बिहार में महागठबंधन की सरकार दुबारा बनने और तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनने को लेकर राजद कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए राजद कार्यकर्ता पटना जा रहे हैं, जिसके तहत राजद नेता केदार यादव भैंस पर चढ़ कर पटना के लिए निकले. वैशाली के भगवानपुर में राजद नेता केदार प्रसाद यादव अपने समर्थकों के साथ भैंस पर सवार होकर पटना के लिए निकले हैं. 

राजद नेता ने बताया कि भाजपा के कारण बिहार में धर्म के नाम पर जाति के नाम पर बांटने की साजिश की जा रही थी. समय रहते महागठबंधन के लोगों ने सरकार बना दी. लालू जी, नीतीश जी, तेजस्वी जी, राजश्री जी और राजमाता राबड़ी देवी जी को इसके लिए बिहार की जनता की ओर से बहुत-बहुत बधाई.

महागठबंधन की सरकार बनने के फैसले के बाद से ही इस तरह की अलग-अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं, तो वहीं अब नई सरकार में मंत्रीमंडल की कवायत भी तेज हो गई है. 

नई कैबिनेट में संभावित मंत्रियों की सूची

 

1. RJD कोटे से- तेजप्रताप यादव, आलोक कुमार मेहता, अनिता देवी, जितेन्द्र कुमार राय, चन्द्रशेखर, कुमार सर्वजीत, बच्चा पांडेय, भारत भूषण मंडल, अनिल सहनी, शाहनवाज, अख्तरुल इस्लाम शाहीन,समीर महासेठ, भाई वीरेन्द्र, ललित यादव, कार्तिक सिंह, वीणा सिंह, रणविजय साहू, सुरेन्द्र राम

 


2. JDU कोटे से- विजय कुमार चौधरी, विजेन्द्र प्रसाद यादव, अशोक चौधरी, उपेन्द्र कुशवाहा, शीला कुमारी, श्रवण कुमार, मदन सहनी, संजय कुमार झा, लेशी सिंह, सुनील कुमार, जयंत राज, जमां खान

 


3. कांग्रेस कोटे से- मदन मोहन झा, अजीत शर्मा, शकील अहमद खान, राजेश कुमार

 


4. हम (से) कोटे से- संतोष कुमार सुमन