logo-image
लोकसभा चुनाव

'राबड़ी देवी को चुनावी सभा से क्यों रखा गया दूर?' मांझी ने किया तेजस्वी यादव से सवाल

बिहार लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है. मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने सात चरणों में चुनाव कराने की घोषणा की है. पहले चरण में 19 अप्रैल को वोटिंग होगी.

Updated on: 18 Apr 2024, 03:36 PM

highlights

  • जीतन राम मांझी ने किया तेजस्वी यादव से सवाल
  • 'राबड़ी देवी को चुनावी सभा से क्यों रखा गया दूर?' 
  • क्या छुपा रहे हैं तेजस्वी यादव ? 

Patna:

Jitan Ram Manjhi News: बिहार लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है. मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने सात चरणों में चुनाव कराने की घोषणा की है. पहले चरण में 19 अप्रैल को वोटिंग होगी. वहीं बढ़ती सियासी के बीच हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गुरुवार (18 अप्रैल) को अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए तेजस्वी यादव से कई सवाल पूछे हैं. उन्होंने सवाल किया है कि, ''आखिर राबड़ी देवी को चुनाव सभा से क्यों दूर रखा गया है?'' बता दें कि राबड़ी देवी से पहले लालू प्रसाद यादव को लेकर भी यही सवाल जेडीयू की ओर से उठाया गया था. अब इसको लेकर सियासी गलियारों में हाल्छ मची हुई है. 

यह भी पढ़ें: 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कर लिया गया है कैद?' - तेजस्वी यादव

'क्या कुछ छुपा रहे हैं तेजस्वी?' - मांझी 

आपको बता दें कि जीतन राम मांझी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है कि, ''राजद नेताओं को बताना चाहिए कि बिहार की एक मात्र महिला मुख्यमंत्री रहीं राबड़ी देवी जी को आखिर चुनावी सभा से दूर क्यों रखा गया है? आखिर क्या कारण है कि तेजस्वी यादव जी राबड़ी देवी जी को जनता के सामने नहीं आने देना चाहते? क्या कुछ छुपा रहे हैं तेजस्वी यादव?''

लालू यादव को लेकर भी JDU ने उठाए थे यही सवाल

वहीं आपको बताते चले कि जीतन राम मांझी से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर भी जेडीयू ने यही सवाल उठाए थे. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा था कि, ''लालू यादव को उनकी खौफ वाली छवि की वजह से तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार में जाने से रोक रहे हैं.'' अब राबड़ी देवी को लेकर जीतन राम मांझी ने तंज कसते हुए यही सवाल उठाए हैं.

'चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे लालू' - तेजस्वी यादव

इसके साथ ही आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तेजस्वी यादव लगातार प्रचार के लिए क्षेत्र में जा रहे हैं. हालांकि पिछले बुधवार को लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी रोहिणी के साथ सारण गए थे, लेकिन तेजस्वी यादव ने कहा है कि, ''लालू प्रसाद यादव चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे. इंडिया गठबंधन लालू यादव के नेतृत्व में चल रहा है. वह बिहार के बड़े लीडर हैं. ऐसे में वह आगे भी चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे.''