logo-image

तेज प्रताप की छवि को खराब करने के लिए किसने रचा षड्यंत्र? जानें

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच अगर बात करें राजद नेता और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव कि तो वो अपने बेबाक बोल के लिए जाने जाते हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं.

Updated on: 16 Apr 2024, 01:03 PM

highlights

  • तेज प्रताप की छवि को खराब करने के लिए किसने रचा षड्यंत्र
  • किस पर लगाया छवि धूमिल करने का आरोप
  • पहले भी लग चुक हैं आरोप-प्रत्यारोप

 

Patna:

Tej Pratap Yadav News: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच अगर बात करें राजद नेता और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव कि तो वो अपने बेबाक बोल के लिए जाने जाते हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. बता दें कि सोमवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स पर अपने विरोधियों को बड़ा संदेश दिया है. उन्होंने राजद पार्टी पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. बता दें कि तेज प्रताप यादव ने सामाजिक तत्वों और चापलूसों को संबोधित करते हुए उन पर छवि खराब करने का आरोप लगाया है और कहा है कि, ''उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ही है.''

यह भी पढ़ें: सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर किया पलटवार, कहा- 10 साल बाद जागे हैं क्या?

तेज प्रताप यादव ने 'X' पर लिखा बड़ी बात

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है कि, ''कुछ असामाजिक तत्व और कुछ एक चाटुकारों ने मेरी छवि को धूमिल करने का जो षड्यंत्र रच रहे हैं वो कभी भी फलीभूत नहीं होगा, मेरी एक ही पार्टी है और वो है राष्ट्रीय जनता दल, जय राजद तय राजद''

पहले भी लग चुक हैं आरोप-प्रत्यारोप

इसके साथ ही आपको बता दें कि पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, वह सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं और उनका एक खास अंदाज है. इससे उनके समर्थक काफी पसंद भी करते हैं. वहीं, आज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कई सवाल उठाए गए हैं. बता दें कि तेज प्रताप की छवि को धूमिल करने का षड्यंत्र कौन लोग रच रहे हैं. क्या वे लोग आरजेडी के ही हैं? तेज प्रताप ने अपने एक्स पर पोस्ट कर साफ किया है कि उनकी पार्टी राजद ही है.

वहीं आपको बता दें कि यह साफ है कि पार्टी में उनके बारे में कोई अफवाह या आरोप लगाया जा रहा है, जिस पर आज उन्होंने स्पष्ट संदेश देकर सब कुछ स्पष्ट कर दिया है. बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप यादव ने राजद में कुछ लोगों पर आरोप लगाए थे और उनके खिलाफ बगावती सुर भी अपनाए थे.