logo-image

दही-चूड़ा भोज पर सियासी बयानबाजी शुरू, BJP ने दिया बड़ा बयान

मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर आज करीब 4 साल बाद लालू यादव ने 10 सर्कुलर स्थित राबड़ी आवास पर दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया है. इस भोज में बिहार के मुख्यमंत्री समेत कई बड़े नेता शामिल हुए.

Updated on: 15 Jan 2024, 06:10 PM

highlights

  • दही-चूड़ा भोज पर सियासी बयानबाजी शुरू 
  • बीजेपी के सम्राट चौधरी ने दिया बड़ा बयान
  • 4 साल बाद फिर राबड़ी आवास पर दही-चूड़ा भोज

Patna:

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में पक्ष-विपक्ष के द्वारा बयानबाजियों का दौर भी शुरू है. इस बीच मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर आज करीब 4 साल बाद लालू यादव ने 10 सर्कुलर स्थित राबड़ी आवास पर दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया है. इस भोज में बिहार के मुख्यमंत्री समेत कई बड़े नेता शामिल हुए. वहीं इस दही-चूड़ा भोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राबड़ी आवास पर तो पहुंचे, लेकिन मेन गेट से ना जाकर पिछले दरवाजे से गए, जिसको लेकर अब बिहार में सियासत तेज हो गई है. इस पर विपक्षी द्वारा तंज भी कसा जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दही-चूड़ा भोज में पैदल राबड़ी आवास पहुंचे CM नीतीश, तेजस्वी ने किया स्वागत

'अब तो नीतीश कुमार को तय करना है' - सम्राट चौधरी

आपको बता दें कि नीतीश कुमार के राबड़ी आवास में पिछले दरवाजे से प्रवेश करने को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि, ''अब तो नीतीश कुमार को ही तय करना है कि उनको किस गेट से आना जाना है.'' वहीं बीजेपी कार्यालय में भी मकर संक्रांति के मौके पर दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गया था. इस भोज में सुशील कुमार मोदी, रामकृपाल यादव समेत बिहार बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वहीं, बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मकर संक्रांति पर पूरा कार्यक्रम राम मय दिखा. मकर संक्रांति के इस आयोजन में संगीत का भी कार्यक्रम रखा गया था. बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में भक्ति का रंग देखने को मिला. चूड़ा-दही भोज में भी लोगों ने भक्ति का आनंद लिया.

राजनीतिक दलों की हर मुलाकात में सियासत!

इसके साथ ही आपको बता दें कि जब नीतीश कुमार राबड़ी आवास पहुंचे तो गेट पर तेजस्वी यादव ने हाथ जोड़कर उनका स्वागत किया. जाते-जाते नीतीश कुमार मीडिया को बिना कोई बयान दिये निकल गये. वजह जो भी हो लेकिन, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रखते हुए राजनीतिक दलों की हर बैठक अहम मानी जा रही है. हालांकि नीतीश सिर्फ दस मिनट के लिए ही राबड़ी आवास पर रुके, खासकर बिहार में महागठबंधन के नेताओं के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर अभी तक कुछ भी साफ नहीं हुआ है, ऐसे में देखना होगा कि सब कुछ कैसे और कितनी जल्दी तय होता है. वहीं, सियासी भोज के पीछे अटकलों का बाजार भी गर्म है. हालांकि तेजस्वी ने सोमवार को एक बार फिर कहा कि, ''नीतीश कुमार नाराज नहीं हैं, जब से महागठबंधन बना है तब से बीजेपी घबराई हुई है.''