logo-image
लोकसभा चुनाव

गालीकांड पर मीसा भारती का चिराग पासवान पर पलटवार, कहा- 'जब मेरी बहन और पिता...'

Lok Sabha Elections 2024: बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच तेजस्वी यादव की रैली में चिराग पासवान की मां के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले कथित वायरल वीडियो ने अब तूल पकड़ लिया है.

Updated on: 20 Apr 2024, 06:43 PM

highlights

  • गालीकांड पर मीसा भारती का चिराग पासवान पर पलटवार
  • 'इंडिया गठबंधन को जनता देगी मौका' - मीसा भारती 
  • मीसा ने आगे पीएम मोदी पर भी बोला हमला

Patna:

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच तेजस्वी यादव की रैली में चिराग पासवान की मां के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले कथित वायरल वीडियो ने अब तूल पकड़ लिया है. जिसके बाद अब पाटलिपुत्र से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती ने शुक्रवार को इस वायरल वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि, ''यह निंदनीय है, किसी भी पार्टी की महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन मैं चिराग पासवान से पूछना चाहती हूं कि जब सम्राट चौधरी ने मेरी बहन और पिता के खिलाफ ऐसी अपमानजनक टिप्पणी की थी तो वह शांत क्यों थे? अब उनके इस बयान ने बिहार का सियासी पारा और भी चढ़ा दिया है.

यह भी पढ़ें: बिहार की चार लोकसभा सीटों पर 46.32 फीसदी मतदान, जानिए किसका पलड़ा भारी

'इंडिया गठबंधन को जनता देगी मौका' - मीसा भारती 

आपको बता दें कि पहले चरण चुनाव को लेकर आगे मीसा भारती ने कहा कि, ''इंडिया गठबंधन की लहर है. हम जनता के पास गए और उन्हें बताए कि कैसे एनडीए ने अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है. वे बेरोजगारी के बारे में बात कर रहे थे, किसानों की आय दोगुनी करने की बात करते थे, महंगाई कम करने करने की बात कहते थे, लेकिन जमीन पर कोई काम नहीं हुआ है. 'इंडिया' गठबंधन के उम्मीदवार जीत रहे हैं. जिस तरह से हमने जनता के मुद्दों को उठाया है, मुझे पूरा विश्वास है कि देश की जनता 'इंडिया' गठबंधन को मौका देगी.''

वायरल वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव की सभा का है वीडियो 

इसके साथ ही आपको बता दें कि बिहार के जमुई में राजद नेता तेजस्वी यादव की चुनावी रैली में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान और उनके परिवार को गाली देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तेजस्वी यादव मंच पर भाषण देते नजर आ रहे हैं और नीचे से राजद कार्यकर्ताओं द्वारा चिराग और उनके परिवार को लेकर भद्दी-भद्दी बातें कही जा रही है. हालांकि, न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.