logo-image

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. तेज प्रताप को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसको लेकर बताया जा रहा है कि सीने में दर्द के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 9 महीने के अंदर यह दूसरी बार है जब तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी है.

Updated on: 15 Mar 2024, 05:43 PM

highlights

  • लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की अचानक से तबीयत हुई खराब
  • सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती
  • पिछले साल भी तेज प्रताप की हुई थी तबीयत

Patna:

Bihar News Today: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. तेज प्रताप को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसको लेकर बताया जा रहा है कि सीने में दर्द के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 9 महीने के अंदर यह दूसरी बार है जब तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी है. वहीं डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है. आपको बता दें कि गुरुवार को तेज प्रताप यादव ने बक्‍सर जिले का दौरा किया था. यहां तेज प्रताप ने कृष्णाब्रह्मा में ज्ञान बिंदु पुस्तकालय का उद्घाटन किया था.

यह भी पढ़ें- जीतन राम मांझी से क्यों मिले डिप्टी सीएम, संतोष सुमन ने किया खुलासा

सीने में दर्द के बाद तेज प्रताप को अस्पताल में कराया गया भर्ती

आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव अपने आवास पर थे तभी उनके सीने में दर्द होने लगा. उनके स्टाफ ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया और उनकी मां राबड़ी देवी को फोन पर जानकारी दी. वहीं इसको लेकर बताया जा रहा है कि तेज प्रताप को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, इसलिए अस्पताल में उन्हें ऑक्सीजन दी गई. इस बीच मां राबड़ी देवी ने अस्पताल के डॉक्टर से फोन पर बात की और तेज प्रताप के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

पिछले साल भी तेज प्रताप की हुई थी तबीयत

आपको बता दें कि इससे पहले जुलाई 2023 में तेज प्रताप यादव की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें पटना के कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस वक्त भी तेज प्रताप को सीने में तेज दर्द की शिकायत थी तब तेजप्रताप यादव को आईसीयू में रखा गया था. जिसके बाद करीब दो घंटे बात उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. 

मां राबड़ी ने फोन कर जाना बेटे का हाल

इसके साथ ही आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव को सीने में तेज दर्द के बाद पटना के एक अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं मीडिया के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान उनकी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने डॉक्टरों से फोन पर बातचीत कर बेटे की तबीयत के बारे में हाल-चाल जाना है. साथ ही बता दें कि शुक्रवार (15 मार्च) को तेज प्रताप यादव अपने घर में ही थे और अचानक से उनके सीने में दर्द होने लगा, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और परिजन उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए.