logo-image

Bihar Politics: BJP पर JDU का पलटवार, कहा- राजनीतिक लाभ के लिए BJP लगा रही प्रदर्शनी

पटना में विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज के खिलाफ BJP राज्य में 24 जुलाई से 9 अगस्त तक प्रदर्शनी लगाएगी. BJP के इस कार्यक्रम को लेकर JDU ने हमला बोला है.

Updated on: 22 Jul 2023, 01:46 PM

highlights

  • BJP की प्रदर्शनी पर JDU का पलटवार
  • कहा- राजनीतिक लाभ के लिए BJP लगा रही प्रदर्शनी
  • कहा- उनका जनता से कोई मतलब नहीं

Patna:

पटना में विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज के खिलाफ BJP राज्य में 24 जुलाई से 9 अगस्त तक प्रदर्शनी लगाएगी. BJP के इस कार्यक्रम को लेकर JDU ने हमला बोला है. मामले में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि BJP राजनीति लाभ के लिए प्रदर्शनी लगा रही है. बीजेपी का जनता से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि लाठीचार्ज को लेकर बीजेपी राजनीति कर रही हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी पॉलिटिकल परसेप्शन बनाने की कोशिश कर रही है. कि लाठीचार्ज हुआ और उसमें भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई, लेकिन फैक्ट ये है कि वो आदमी छज्जू बाग में पाया गया और छज्जू बाग में गिरा हुआ पाया गया. गवाहों ने बयान दिया है. सीसीटीवी कैमरा में सबकुछ दर्ज है. ये ही तो कहा जाता है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग कैसे चीजों को घुमाते हैं, ये देखने की बात है.

मांगी-विजय सिंह के पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग

आपको बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर सरकार में हिम्मत है तो पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग एम्स को दें. साथ ही कहा हाईकोर्ट के सिटिंग जज से लाठीचार्ज की जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि विजय सिंह पटना भजन कीर्तन के लिए नहीं आए. उनकी हत्या नीतीश कुमार की सरकार ने की है. 

यह भी पढ़ें : NDA Vs INDIA: अपने कुनबे को बढ़ाने में जुटी NDA, क्या INDIA के गठन से घबरा गई BJP?

बीजेपी लगाएगी प्रदर्शनी 

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि लाठीचार्ज के खिलाफ 24 जुलाई से 9 अगस्त तक बीजेपी राज्य में प्रदर्शनी लगाएगी. सभी जिला और मंडल पर बीजेपी युवा मोर्चा की तरफ से प्रदर्शनी लगेगी. जिसमें लाठीचार्ज से जुड़ी तस्वीरों को लगाया जाएगा. साथ ही कहा कि सरकार को 10 लाख नौकरी के वादे का जवाब भी देना पड़ेगा. सरकार शिक्षकों को ठगने का काम कर रही है.