logo-image
लोकसभा चुनाव

BJP के सम्राट ने विपक्ष के व्यवहार पर उठाया सवाल, कही बड़ी बात

एक तरफ जहां देश की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद बिहार का सियासी पारा भी चढ़ा हुआ है. बता दें कि, विपक्षी गठबंधनी की चौथी और अहम मानी जाने वाली बैठक का भी कोई नतीजा नहीं निकला है.

Updated on: 21 Dec 2023, 02:20 PM

highlights

  • BJP के सम्राट ने विपक्ष के व्यवहार पर उठाया सवाल
  • कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान
  • कहा- ' ये नहीं करते हैं संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों का सम्मान'

Patna:

Bihar Politics News: एक तरफ जहां देश की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद बिहार का सियासी पारा भी चढ़ा हुआ है. बता दें कि, विपक्षी गठबंधनी की चौथी और अहम मानी जाने वाली बैठक का भी कोई नतीजा नहीं निकला है, वहीं इस बैठक के बाद जदयू में जबरदस्त नाराजगी देखने को मिल रहा है. इसे लेकर माना जा रहा है कि जेडीयू जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकती है. दरअसल, इंडी गठबंधन में पीएम उम्मीदवार के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे का नाम सामने आया है, जिससे जेडीयू में नाराजगी देखी जा रही है. 

आपको बता दें कि जेडीयू नेताओं को उम्मीद थी कि इस गठबंधन में सीएम नीतीश को कोई अहम पद दिया जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. उधर, बीजेपी इस मुद्दे पर लगातार हमले कर रही है. बीजेपी लगातार सीएम नीतीश पर निशाना साध रही है. वहीं दूसरी ओर संसद से निलंबित सांसद ने उपराष्ट्रपति की नकल कर उनका मजाक उड़ाया था, जिसके चलते बीजेपी विपक्ष पर हमलावर है.

यह भी पढ़ें: राजद सुप्रीमो के बयान पर भड़के सम्राट चौधरी, कहा- 'ये चारा चोर लोग हैं...'

आपको बता दें कि इस संबंध में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने विपक्षी सांसदों द्वारा उपराष्ट्रपति की मिमिक्री को लेकर कहा कि, ''बीजेपी ने हमेशा ऐसे मामलों का विरोध किया और विरोध करते भी रहेंगे.'' साथ ही आगे उन्होंने कहा कि, ''राहुल गांधी और विपक्षी दलों के सांसद ने मर्यादा को तार-तार किया है. संसदीय मर्यादा को तोड़ा है. एक किसान और किसान नेता का अपमान किया है. कांग्रेस संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों का सम्मान नहीं करती है.''

वहीं आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि, ''राहुल गांधी का रोकने के बजाय फ़ोटो और वीडियों बनाना दुर्भाग्यपूर्ण है.'' वहीं उन्होंने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि, ''ललन सिंह मुंगेर से सांसद है, लेकिन मुंगेर लोकसभा में सिंचाई को लेकर कोई जानकारी नहीं है. यह भी दुर्भाग्यपूर्ण है.'' वहीं जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर भी उन्होंने कहा कि, ''यह जेडीयू का अंदरूनी मामला है, लेकिन नीतीश कुमार का ललन सिंह पर से विश्वास उठ गया है.'' इसके साथ ही आपको बता दें कि जेडीयू ने 29 दिसंबर को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. माना जा रहा है कि इस बैठक में जेडीयू कई अहम फैसले ले सकती है.