logo-image

बिहार पुलिस की रायफल ने एक बार फिर दिया धोखा, 11 में से 9 से नहीं हुई फायरिंग

बिहार पुलिस की रायफल ने एक बार फिर से धोखा दे दिया. 11 रायफल में से 9 रायफल से फायरिंग नहीं हो पाई.

Updated on: 18 Oct 2023, 06:50 PM

highlights

  • बिहार पुलिस की रायफल ने दिया धोखा
  • 11 में से सिर्फ 2 रायफल से हुई फायरिंग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Begusarai:

बिहार पुलिस की रायफल ने एक बार फिर से धोखा दे दिया. 11 रायफल में से 9 रायफल से फायरिंग नहीं हो पाई. मंत्री रामधनी सिंह के अंतिम संस्कार में राजकीय सम्मान दौरान फायर नहीं हुई. मौके पर रोहतास डीएम नवीन कुमार और एसपी विनीत कुमार भी मौजूद थे. खबर रोहतास जिला से है, जहां करगहर में आज बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रामधनी सिंह के अंत्येष्टि के दौरान राजकीय सम्मान को लेकर जब राइफल से फायरिंग की जाने लगी तो 11 में से मात्र दो राइफल से ही फायरिंग हो सकी, बाकी के अन्य 9 राइफल से फायरिंग नहीं हो पाई. इस दौरान DM नवीन कुमार और SP विनीत कुमार भी मौजूद रहे, लेकिन दो ही फायर हो सके. जिसके बाद उसी को सभी फायर मान लिया गया और अंत्येष्टि की शुरुआत की गई.

यह भी पढ़ें- बिहार का एक ऐसा मंदिर जहां नवरात्रि के दौरान पुरुषों-महिलाओं को नहीं मिलता प्रवेश, दिलचस्प है इसकी कहानी

एक बार फिर बिहार पुलिस की रायफल ने दिया धोखा

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बिहार सरकार की रायफल ने इस तरह से धोखा दिया हो, इससे पहले भी कई मौकों पर बिहार सरकार की रायफल धोखा दे चुकी है. खासकर अंत्येष्टि के दौरान ऐसी घटना पहले भी देखी जा चुकी है. इस बार रोहतास जिले के करगहर के देव खैरा गांव में यह दृश्य देखने को मिला. यह खुद में ही हास्यपद है जहां एक तरफ बिहार पुलिस हाईटेक होने की बात कर रही है तो दूसरी ओर इस तरह का नजारा देखने को मिल रहा है. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां रायफल से फायरिंग नहीं होने के बाद काफी मशक्कत की गई, लेकिन पुलिस इस फायरिंग में सफल नहीं हो सके. 11 में से सिर्फ दो रायफल ने फायरिंग में बिहार पुलिस का साथ दिया, जबकि मौके पर रोहतास के आरक्षी अधीक्षक विनीत कुमार भी मौजूद थे.

11 में से सिर्फ 2 रायफल से हुई फायरिंग

बता दें कि पूर्व मंत्री रामधनी सिंह ने मंगलवार को पटना में अंतिम सांस ली. जिसके बाद बुधवार को राजकीय सम्मान के साथ उनकी अंत्येष्टि उनके पैतृक गांव में की गई. इस दौरान राजकीय सम्मान की घोषणा की गई थी, लेकिन जब बंदूक से सलामी दी जाने लगी तो 11 रायफल में से मात्र दो रायफल से ही फायरिंग हो सकी.