logo-image

मुर्गे की हत्या का मामला सुलझाने में व्यस्त बिहार पुलिस, पूरी बात जानकर रह जाएंगे हैरान

बिहार पुलिस इन दिनों मुर्गे की हत्या का एक मामला सुलझाने में व्यस्त है. आप भी हैरान हो गए ना... बता दें कि बिहार पुलिस भी इस केस को लेकर हैरान और परेशान है.

Updated on: 22 Nov 2019, 01:42 PM

highlights

  • बिहार पुलिस इन दिनों काफी व्यस्त चल रही है और एक हत्या का मामला नहीं सुलझा पा रही पुलिस. 
  • बिहार पुलिस के पास एक मुर्गे की हत्या का मामला है दर्ज. 
  • मुर्गे के हत्यारे का पता चलाने के लिए मुर्गे का पोस्टमार्टम भी कराया गया था. 

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar) में अजब गजब किस्से ही सुनने को मिलते हैं. चोरी, लूटपाट और हत्या के मामलों में फंसी बिहार पुलिस (Bihar Police) को अब एक मुर्गे ने परेशान कर दिया है. दरअसल बिहार पुलिस इन दिनों मुर्गे की हत्या का एक मामला सुलझाने में व्यस्त है. आप भी हैरान हो गए ना... बता दें कि बिहार पुलिस भी इस केस को लेकर हैरान और परेशान है. ये मामला बिहार के कैमूर जिले के दुर्गापुर से जुड़ा है.

दरअसल, दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर गांव की निवासी कमला देवी ने एक मुर्गा फार्म खोला था. एक दिन पड़ोसी ने दौड़ाकर एक मुर्गे को पकड़ लिया और उसे मार डाला. मुर्गे की हत्या के इस मामले ने तूल पकड़ा और मामला पुलिस तक जा पहुंचा. दिलचस्प मामला ये भी है कि मुर्गे का पोस्टमार्टम प्रखंड पशु अस्पताल में भी कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अब तक खुलासा नहीं हुआ है. इस बीच मुर्गे की मौत मामले में सात लोगों पर प्राथमिकी भी दर्ज करा ली गई है.

यह भी पढ़ें: Bihar: विधानमंडल के शीतकालीन सत्र पर जेएनयू विवाद का साया, विपक्ष ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

मुर्गा फार्म चलाने वाली कमला देवी ने अपने मुर्गे की हत्या का आरोप लगाते हुए उसकी जांच करने की प्राथमिकी दर्ज कराई और अब पुलिस कातिल की तलाश में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक कमला देवी के पड़ोसी ने दौड़ाकर मुर्गा को पकड़ लिया और उसकी हत्या कर दी. इसके बाद विवाद शुरू हुआ तो आरोपियों ने मुर्गा फार्म चलाने वाले कमला देवी और उसके पुत्र इंदल को पीट पीटकर जख्मी कर दिया. जिसके बाद पीड़ित कमला देवी ने दुर्गावती थाने में मामला दर्ज करवा दिया.

यह भी पढ़ें: हाजीपुर जंक्शन और सोनपुर मेले को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस विभाग सतर्क

उधर डाक्टर के बयान से मामला और उलझ गया है. मुर्गे का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक ने बताया मुर्गा के गर्दन पर ब्लड रुकने का प्रमाण मिला है. जिसकी रिपोर्ट पुलिस को सौंपी जाएगी. वहीं कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने एक न्यूज चैनल को बताया है कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है और छानबीन जारी है.