News Nation Logo
Banner

रिश्वत नहीं मिलने पर पुलिसवालों ने वैन चालक को मार दी गोली, हैरान कर देगा मामला

पटना के दानापुर में लॉकडाउन के दौरान एक अलग तस्वीर सामने आई है. तीन पुलिसकर्मियों पर आलू से लदे एक वैन चालक पर रिश्वत नहीं देने पर गोली मारने का आरोप लगा है.

IANS | Updated on: 26 Mar 2020, 03:03:09 PM
Police shoot

पुलिसवालों ने वैन चालक को मार दी गोली, हैरान कर देगा मामला (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना के दानापुर में लॉकडाउन के दौरान एक अलग तस्वीर सामने आई है. तीन पुलिसकर्मियों पर आलू से लदे एक वैन चालक पर रिश्वत नहीं देने पर गोली मारने का आरोप लगा है. हालांकि बाद में तीनों आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस (Police) के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को सोनू साव अपने पिकअप वैन पर आलू लादकर दानापुर आ रहा था.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार का बड़ा ऐलान- अगले 3 महीने तक सरकार जमा कराएगी PF

आरोप है कि पीपा पुल के समीप उससे तीन पुलिसकर्मियों ने वैन को आगे जाने देने के लिए रिश्वत के रूप में पैसे की मांग की. इसके बाद वहां कई लोग जमा हो गए और पुलिसकर्मियों से कहासुनी प्रारंभ हो गई.

आरोप है कि इसी बीच एक पुलिसकर्मी ने गोली चला दी, जो सोनू साव को जा लगी और वह घायल हो गया. सोनू के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से दानापुर अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच में भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें: कोविड 19: गरीब मजदूरों के लिए नीतीश कुमार ने जारी किए 100 करोड़ रुपये

पटना के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 26 Mar 2020, 02:58:43 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×