News Nation Logo

बिहार: 15 दिन गुजर जाने के बाद भी रूपेश सिंह के हत्यारों को नहीं ढूंढ सकी पुलिस

पटना में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के मामले को दो हफ्ते से ज्यादा वक्त गुजर जाने के बाद भी बिहार पुलिस अब तक गुनहगारों को ढूंढ नहीं सकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 29 Jan 2021, 08:05:29 AM
Rupesh Singh murder case

रूपेश सिंह के हत्यारों को अभी तक न ढूंढ सकी नीतीश कुमार की पुलिस (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

पटना में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के मामले को दो हफ्ते से ज्यादा वक्त गुजर जाने के बाद भी बिहार पुलिस अब तक गुनहगारों को ढूंढ नहीं सकी है. बिहार के मुख्यमंत्री इस मामले में खुद पुलिस महानिदेशक एस के सिंघल से बातकर अपराधियों को ढूंढ निकालने का निर्देश दे चुके हैं. बिहार पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस इस मामले में सिंह के नजदीकी लोगों और उनके सपंर्क में आने वाले लोगों सहित करीब 250 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन हत्या के कारणों का पता नहीं लगा सकी है.

यह भी पढ़ें: लाल किले पर झंडा फहरानेवाला अबतक क्यों नहीं पकड़ा गया? : तेजस्वी यादव

घटना के कुछ दिन बाद पुलिस महानिदेशक ने पत्रकारों को यह जरूर बताया कि इस मामले में ठेका विवाद सामने आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस इस मामले में झारखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली में सुराग खोजने की कोशिश की है तथा कई शूटरों से भी पूछताछ कर चुकी है. पुलिस का मानना है कि जब शूटर्स को पकड़ लिया जाएगा, तो सुपारी देने वाले का नाम भी सामने आ जाएगा. उल्लेखनीय है कि इस हत्या की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया है तथा विशेष कार्य बल को भी लगाया गया है.

सूत्रों का दावा है कि इस मामले को लेकर कई ठेकेदारों के गुर्गो से भी पूछताछ की गई है. सूत्रों का कहना है कि पुलिस लेनदेन के मामले में हत्या की आशंका को लेकर सिंह के बैंक खातों की भी जानकारी इकट्ठा कर चुकी है. सूत्र बताते हैं कि पुलिस इस हत्या का सुराग ढूंढने के लिए दर्जनों संदिग्धों के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर ले रखा है, लेकिन सिंह की हत्या अब तक पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: बिहार में राजनीति पारा चढ़ा, AIMIM के सभी 5 विधायकों की नीतीश से मुलाकात

उल्लेखनीय है कि पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में पटना हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक सिंह (40 वर्ष) की अपराधियों ने 12 जनवरी को उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वे अपने पुनाईचक स्थित कुसुमविला अपार्टमेंट में प्रवेश कर रहे थे.

First Published : 29 Jan 2021, 08:05:29 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.