logo-image

बिहार : बाइक सवारों ने गन प्वा‍इंट पर चॉकलेट व्यापारी से लूटे ढाई लाख रुपए

ताजा मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र का है जहां जलकद्दर बाग मोड़ के पास रात्री के समय भीड़ भाड़ वाले इलाके में दो बाइक पर सवार छह लुटेरो ने पिस्तौल की नोक पर चॉकलेट व्यवसायी को लूट लिया.

Updated on: 24 Jul 2019, 01:20 PM

Patna:

बिहार की राजधानी में अपराध धमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश से आय दिन छोटी-बड़ी लूट पाट की घटनाए सामने आती ही रहती हैं. ताजा मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र का है जहां जलकद्दर बाग मोड़ के पास रात्री के समय भीड़ भाड़ वाले इलाके में दो बाइक पर सवार छह लुटेरो ने पिस्तौल की नोक पर चॉकलेट व्यवसायी को लूट लिया. बताया जा रहा है कि लुटेरों ने व्यापारी के बैग में रखे ढाई लाख रुपये और उसकी स्कूटी लूट ली और चलते बने. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छान बीन की और इलाके की घेरा बंदी कर लुटेरो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया.

यह भी पढ़ें- बिहार में जारी है चाय पर चर्चा, अब राबड़ी देवी ने कहा यह, जानें क्या है मामला

वहीं थाना से महज 500 मीटर पर हुई घटना को लेकर व्यवसाइयों में खासा आक्रोश है और व्यवसाय वर्ग थाने पर पहुंचकर लुटेरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहा है. पीड़ित व्यवसाय (प्रभाकर जायसवाल) की माने तो मंसूरगंज मंडी से अपना चॉकलेट की दुकान बन्द कर स्कूटी से घर लौट रहे थे कि इसी दौरान कुछ दूरी पर दो बाइक पर सवार छह लुटेरो ने व्यवसाय का पीछा किया और जलकद्दर बाग मोड़ के पास आकर घेर लिया. वहीं सभी लुटेरो ने अपना पिस्टल निकाल लिया और पिस्तौल का भय दिखाकर रुपये से भरा बैग और स्कूटी ले कर भाग निकले.