News Nation Logo

Twitter पर सक्रिय हुई बिहार पुलिस, दे रही कार्रवाइयों की जानकारी

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Shailendra Shukla | Updated on: 22 Jan 2023, 03:44:12 PM
police

twitter पर एक्टिव हुई बिहार पुलिस (Photo Credit: साभार: Twitter/@bihar_police)

highlights

  • बिहार पुलिस भी हुई ट्विटर पर सक्रिय
  • एक-एक कार्यवाई की दी रही जानकारी

Patna:  

बिहार की पुलिस इन दिनों ट्विटर पर ज्यादा ही सक्रिय हो गई है. खासकर, दैनिक अपराधों पर की जा रही कार्रवाई के बारे में ट्विटर पर जानकारी साझा कर रही है. पुलिस द्वारा दिखाई गई फुर्ती की बात हो या अपराधियों को गिरफ्तार करने की बात. आम लोगों की मदद की बात हो या बिहार पुलिस महकमें में कार्यरत अधिकारी या कर्मचारी को सम्मानित करने की बात. बिहार पुलिस अपने ट्विटर हैंडल से सबकुछ साझा कर रही है. बीते 24 घंटे में अपराध और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दिनांक 20.01.2023 को बिहार पुलिस की मद्य निषेध इकाई के द्वारा शराब तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए सारण के भेल्दी थाना क्षेत्र से दो ट्रकों के साथ 9828 ली0 विदेशी शराब जप्त कर ,चार शराब तस्करों को  गिरफ्तार  किया गया. चारों तस्कर राजस्थान के रहने वाले हैं.

घायलों को पहुंचाया अस्पताल

इसके अलावा दिनांक 20/01/2022 को करीब 08.30 बजे  राजाबाजार एलीवेटेड पुल, बेली रोड, पटना पर स्कूल बस एवं पिकअप वैन की आपस में टक्कर के बाद बिहार पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए शीघ्र  घटना स्थल पर पहुँच कर 16 मिनट के अंदर घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया.

इनामी बदमाश पवन सिंह गिरफ्तार

वहीं,  21.01.2023 को बिहार एस.टी.एफ. के टीम के द्वारा पूर्णिया ज़िले का 25 हजार रुपए का ईनामी अपराधकर्मी पवन सिंह, जिला पूर्णिया को उसके सहयोगी धीरज यादव, जिला कटिहार के साथ पूर्णिया जिला के टीकापट्टी थाना क्षेत्र से पिस्टल,कार्बाइन के साथ गिरफ्तार किया गया.

रंगदारी मांगने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

बिहार पुलिस के STF का प्रहार..... रंगदारी मांगने वाले तीन अपराधकर्मी गिरफ्तार! पटना, फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के एक होटल मालिक से रंगदारी की मांग करने वाले  तीन अपराधकर्मियों १. मृत्युञ्जय कुमार २. ऋषि सिंह तथा ३. शुभम सिंह को STF के द्वारा गिरफ़्तार किया गया.

 

First Published : 21 Jan 2023, 07:03:57 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.