logo-image

बिहार : बंद घर से मिला मां-बेटी का शव, जांच में जुटी पुलिस

दिन पर दिन वारदात को अंजाम देकर अपराधी आराम से फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ मलते रह जाती है.

Updated on: 27 Jul 2019, 12:15 PM

Patna:

बिहार की राजधानी पटना शहर के दानापुर थाना अंतर्गत इन दिनों अपराधियों के आंतक से पुलिस की नींद हराम हो चुकी है. दिन पर दिन वारदात को अंजाम देकर अपराधी आराम से फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ मलते रह जाती है. ताजा मामला दानापुर थाना अंतर्गत के गाभतल में पुलिस ने मां और बेटी की शव को बरामद किया हैं. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं ऐसी चर्चा हैं की हत्या के पीछे परिवार के लोगों की होने की सम्भावना हैं. पीड़ित बेटा के बयान पर पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- असम और बिहार में बारिश संबंधी घटनाओं में नौ लोगों की मौत, मृतकों की संख्या 207 हुई

गाभतल निवासी ऋषि कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी मां सीमा देवी और उसकी बहन पीरोत्मा देवी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी हैं. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के पूर्व पीरोत्मा देवी का हाथ बांध दिया था. आसपास के लोगों की मानें तो परिवार में मृतक मां-बेटी का अपने -अपने पति से विवाद चल रहा था, जो अपने पति से अलग रहते थे. घटना के संबंध मे बताया जाता है कि शव से दूर्गंध आ रही थी, हत्या बीती शुक्रवार को ही की गई थी.

घटना की सूचना मिलने पर दानापुर सहायक पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा एवं दानापुर पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनो शव को कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस टीम का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि हत्या कैसे हुई है. फिलहाल सभी बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि इन दिनों दानापुर थाना अंतर्गत में बीते कुछ दिन पहले भी बंद कमरे से पुलिस ने एक युवक और युवती के शव बरामद किए थे उस मामले में भी अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है.