logo-image

बिहार : पप्पू यादव पीडीए के मुख्यमंत्री उम्मीदवार, मधेपुरा से लड़ेंगे चुनाव

पीडीए के संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में बुधवार को इसकी घोषणा की गई. संवाददाता सम्मेलन में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम के फैजी, आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद और अन्य घटक दलों के नेता शमिल थे.

Updated on: 14 Oct 2020, 07:18 PM

नई दिल्‍ली:

बिहार विधानसभा चुनाव में प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन (पीडीए) के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव होंगे. पप्पू यादव मधेपुरा से चुनाव लड़ेंगे. पीडीए के संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में बुधवार को इसकी घोषणा की गई. संवाददाता सम्मेलन में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम के फैजी, आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद और अन्य घटक दलों के नेता शमिल थे.

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पप्पू यादव के नेतृत्व में पीडीए बिहार में परिवर्तन की शुरूआत कर रही है. उन्होंने कहा कि इनके मुख्यमंत्री बनने से बिहार में दलितों-मुसलमानों और अन्य कमजोर वर्गों के लोगों को सुरक्षा मिलेगी.

एसडीपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम के फैजी ने घोषणा की कि पप्पू यादव मधेपुरा से चुनाव लड़ेंगे. जाप अध्यक्ष ने कहा कि सुरक्षित और मुस्कुराता बिहार उनकी प्राथमिकता होगी. उन्होंने कहा कि पीडीए जातीय और साम्प्रदायिक दंगों को किसी हाल में बर्दाश्त नहीं करेगा. पप्पू यादव ने वादा किया कि उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद अगर बिहार से पलायन नहीं रुका तो वे इस्तीफा दे देंगे.