logo-image

बिहार : नहीं किया लल्लू मुखिया ने सरेंडर, पुलिस ने शुरू की दोबारा कुर्की जब्ती की कार्रवाई

परिजनों से सुबह 11 बजे तक का समय लेने के बाद भी कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर लल्लू मुखिया के घर पर बाढ़ एसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में कुर्की जब्ती की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Updated on: 21 Aug 2019, 02:56 PM

पटना/बाढ़:

बिहार के पंडारक प्रकरण के कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या करवाने की साजिश मामले में आरोपी कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया आज भी परिजनों के द्वारा 11 बजे तक का समय लेने के बाद भी कोर्ट में हाजिर नहीं हुए. जिसके कारण आज लल्लू मुखिया के घर पर बाढ़ एसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में कुर्की जब्ती की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. विदित हो कि बीते मंगलवार लल्लू मुखिया के भाई रणवीर यादव की बाढ़ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण और रात्रि हो जाने के कारण कुर्की जब्ती की कार्रवाई रोक दी गई थी.

यह भी पढ़ें- बिहार : पटना सहित आसपास के इलाकों में छाए बादल, मौसम विभाग ने कहा यह

साथ ही लल्लू मुखिया के परिजनों ने आज सुबह 11:00 बजे तक हाजिर होने का समय मांगा था, लेकिन नियत समय पर वह हाजिर नहीं हुए. नतीजन बाढ़ पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी है. बाढ़ एसपी लिपि सिंह ने बताया कि रणवीर यादव को सरेंडर करने के बाद रात्रि में उसे अन्य अभियुक्तों की टोह में साथ लेकर जाया जा रहा था, तो लल्लू मुखिया के समर्थकों द्वारा मोकामा थाना के पास पुलिस पर पथराव किया गया. जिसमें कई लोगों को चोटे आई हैं. उस मामले में भी एक एफ आई आर दर्ज हुई है वहीं पुलिस पर हमला करने के आरोप में कई लोगों को हिरासत में लिया गया है.