logo-image

शेखपुरा में बदमाशों का तांडव, दिनदहाड़े मां-बेटी को लाठी-डंडों से पीटा

बिहार के शेखपुरा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां रात तो क्या दिन में भी बदमाशों का तांडव देखने को मिल रहा है.

Updated on: 08 Aug 2023, 03:04 PM

highlights

  • शेखपुरा में बदमाशों का तांडव
  • दिनदहाड़े मां-बेटी लाठी-डंडे से पिटा
  • जांच में जुटी पुलिस 

 

 

Patna:

बिहार के शेखपुरा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां रात तो क्या दिन में भी बदमाशों का तांडव देखने को मिल रहा है. बता दें कि शेखपुरा के कसार थाना क्षेत्र के पथलौटिया गांव में घर में घुसकर मां-बेटी की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस घटना में 35 वर्षीय पूनम देवी और 17 वर्षीय संजना कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिन्हें तत्काल इलाज के लिए शेखपुरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मां-बेटी को बड़ी बेरहमी के साथ लाठी-डंडे से जमकर पीटा गया है.

साथ ही आपको बता दें कि घायल महिला पूनम देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 महीने पहले केदार यादव के बेटे की शादी करिहो ​​गांव में तय हुई थी और पूनम देवी के बेटे का ससुराल भी करिहो ​​गांव में है. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद होता रहा। पूनम देवी ने बताया कि आज सुबह मेरी बेटी संजना कुमारी घर में झाड़ू लगा रही थी तभी केदार यादव और उसकी पत्नी रंजू देवी हमारे घर आये, जिसके बाद वे लोग बात करते-करते झगड़ने लगे. इस दौरान दोनों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया और मेरी बेटी की जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: राहुल गांधी की सदस्ता बहाल होने पर सियासी बवाल, BJP ने कहा - उनके सक्रिय होने से हमे होगा फायदा

इसके साथ ही इस घटना को लेकर उन्होंने बताया कि, ''बेटी के साथ मारपीट में बीच-बचाव करने के दौरान उनसे भी मारपीट की गई. उन्हें भी लाठी-डंडे से बेरहमी से पीटा गया, जिसके बाद मां और पुत्री दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई. साथ ही आनन-फानन में इलाज के लिए शेखपुरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा इलाज किया जा रहा है.''