logo-image

RJD के स्थापना दिवस के मौके पर विपक्ष ने किया 'पोस्टर' हमला, तेजस्वी को बताया 'धनकुबेर फेलस्वी'

हार में एक समय अपना दबदबा रखने वाली लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने आज 24 साल पूरे कर लिए है. विरोधियों ने इस मौके का फायदा उठाते हुए आरजेडी पर हमला बोला है.

Updated on: 05 Jul 2020, 09:47 AM

नई दिल्ली:

बिहार चुनाव में भला अभी वक्त है लेकिन राज्य में अभी से चुनावी माहौल बना हुआ है. सभी राजीनितक पार्टीयां जमकर एक-दूसरे पर निशाना साधने में जुटी हुई हैं.  जहां एक तरफ प्रदेश सरकार के कामों पर लगातार सवाल उठाए जा रहे है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष खामियों को भी खूब भूनाया जा रहा है. बिहार में एक समय अपना दबदबा रखने वाली लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने आज 24 साल पूरे कर लिए है. विरोधियों ने इस मौके का फायदा उठाते हुए आरजेडी पर हमला बोला है. 

दरअसल, इस पोस्टर में आरजेडी को 'राष्ट्रीय जालसाज दल' बताते हुए तेजस्वी याद को 'धनकुबेर फेलस्वी यादव' लिखा गया है. इतना ही नहीं पोस्टर में नेता प्रतिपक्ष की 24 संपत्ति का खुलासा भी किया गया है. इसमें लिखा है '24वें स्थापना दिवस पर धनकुबेर फेलस्वी के 24 पोस्टर का उद्भेदन', 'ये तो झांकी है फिल्म अभी बाकी है.' हालांकि अभी तक इस पोस्टर पर तेजस्वी यादव का कोई बयान सामने नहीं आया है. वहीं इस बात का खुलासा भी नहीं हुआ है कि इस पोस्टर को पटना की सड़कों पर किसने लगाया है.

ये भी पढ़ें: बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से 20 लोगों की मौत, पिछले 10 दिनों में 130 लोगों की गई जान

यह पहला मौका नहीं है लेकिन जिस तरह के पोस्टर लालू यादव के 73वें जन्मदिन के मौके पर पटना की सड़कों पर लगा कर लालू यादव की 73 संपत्ति की जानकारी दी गई थी वैसी ही जानकारी इस बार राजद के 24 वें स्थापना दिवस के मौके पर दिया गया है. बता दें कि आज ही के दिन आरजेडी की स्थापना की गई थी.