logo-image

Dilwa Me Hola Gudgudi Song Viral: एक बार फिर आम्रपाली दुबे की अदाओं के दीवाने हुए निरहुआ, VIDEO वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrpali Dubey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें हर कोई जानता है. अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली आम्रपाली आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं.

Updated on: 11 Sep 2023, 07:11 PM

highlights

  • आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नया गाना वायरल
  • गाने में आम्रपाली ने दिखाएं अपने क़ातिलाने अदा 
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

Patna:

Dilwa Me Hola Gudgudi Song Viral: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrpali Dubey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें हर कोई जानता है. अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली आम्रपाली आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की खूबसूरती और बोल्ड अंदाज का हर कोई कायल है. आम्रपाली दुबे अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर ​​दिखाया है. वहीं एक्ट्रेस अक्सर फिल्मों में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के साथ नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: Bihar News: बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खबर, सरकार 10 लाख रुपए तक की देगी लोन

आपको बता दें कि इस बीच आम्रपाली और निरहुआ का पुराना गाना 'दिलवा में होला गुदगुदिया' (Dilwa Me Hola Gudgudiya) फिर से वायरल हो गया है. इसमें आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने जबरदस्त रोमांस किया है. इनके बीच की केमिस्ट्री देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं. इस गाने को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जिससे साफ है कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि गाने में आम्रपाली को देखकर निरहुआ के दिल में गुदगुदी हो गई. इससे पहले भी आम्रपाली और दिनेश लाल कई गानों में रोमांस का तड़का लगा चुके हैं. वैसे तो दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. साथ ही दिनेश और आम्रपाली के रिश्ते की भी हमेशा चर्चा होती रहती है, लेकिन खबरों की मानें तो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. वहीं दोनों ने भी इस पर कहा है कि, दोनों अच्छे दोस्त हैं. 

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट