logo-image

गया: कुत्ते को बचाने के लिए युवक ने दांव पर लगा दी जान, नजारा देख हर कोई रह गया हैरान

बिहार के गया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. आजकल हम देखते हैं कि लोग बेजुबान जानवरों को पालने का तो शौक रखते हैं, लेकिन उनकी देखभाल नहीं करते, लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है.

Updated on: 11 Aug 2023, 06:05 PM

highlights

  • गया के फल्गु नदी से वायरल हुआ वीडियो 
  • कुत्ते को बचाने के लिए युवक ने दांव पर लगा दी जान
  • नजारा देख हर कोई रह गया हैरान

Gaya:

बिहार के गया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. आजकल हम देखते हैं कि लोग बेजुबान जानवरों को पालने का तो शौक रखते हैं, लेकिन उनकी देखभाल नहीं करते, लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. बता दें कि, गया के फल्गु नदी में डूबते हुए बेजुवान कुत्ते की जान बचाने के लिए एक युवक ने अपनी जान कि बाजी लगा दी. युवक अपनी जान की परवाह किए बिना 33 हजार वोल्ट के बिजली के तार को पकड़कर नदी में कुत्ते के पास पहुंच गया, इस नजारे को जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया. अब इस कुत्ते की जान बचाने की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि गया के फल्गु नदी में एक कुत्ता डूब रहा था, इसी बीच युवक मसीहा बनकर कुत्ते के पास पहुंच जाता है.

यह भी पढ़ें: पिछले 24 घंटे में गंगा के पानी में 30 सेमी की वृद्धि, खतरे के निशान से बह रही 15 सेंटीमीटर ऊपर

आपको बता दें कि, जब युवक की नजर कुत्ते पर पड़ी तो युवक ने अपनी जान की परवाह की और कुत्ते को बचाने के लिए 33 हजार का बिजली का तार पकड़ कर कुत्ते के पास पहुंच गया. हालांकि गनीमत रही कि 33 हजार वोल्ट के तार में उसे किसी तरह का करंट नहीं लगा, शायद तार के कवर की वजह से ऐसा हुआ. बता दें कि युवक ने अदम्य साहस दिखाते हुए किसी तरह कुत्ते की जान बचाई. इसके साथ ही इस वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि, यह वीडियो गया जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के सीताकुंड के पास की है. हालांकि न्यूज नेशन इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.