logo-image

बेतिया: देवर के प्यार में पागल महिला ने पति की पति की हत्या, एक साल से चल रहा था प्यार

बिहार के बेतिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां अवैध संबंध में पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी. इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, काफी वक्त से महिला का उसके देवर के साथ अफेयर था. इसी बात को लेकर घटना को अंजाम दिया गया.

Updated on: 01 Aug 2023, 06:35 PM

highlights

  • बेतिया में देवर के प्यार में पति की हत्या
  • बोली- ''एक्सीडेंट में मर गया''
  • घरवालों ने देखा तो धारदार हथियार से काटा गया था गला

 

Bettiah:

बिहार के बेतिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां अवैध संबंध में पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी. इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, काफी वक्त से महिला का उसके देवर के साथ अफेयर था. इसी बात को लेकर घटना को अंजाम दिया गया. सोमवार को पत्नी अपने पति के साथ बाहर गई थी, वह अकेली वापस आई और बताया कि पति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है, जब घर वाले घटना वाली जगह पर पहुंचे तो देखा कि युवक का गला धारदार हथियार से काटा गया है. उसकी बाइक पर भी खून बिखरा हुआ था. मृतक की पहचान विकास कुमार बारी (32) के रूप में की गयी है. विकास की पत्नी प्रीति देवी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. साथ ही मृतक की मां का कहना है कि प्रीति का उसके चचेरे देवर रवि के साथ पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके कारण उसने मेरे बेटे की हत्या करवा दी.

यह भी पढ़ें: पप्पू यादव का विवादित बयान, कहा- भारत से अच्छा पकिस्तान का सुप्रीम कोर्ट, जानें वजह

आपको बता दें कि यह घटना जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव की है. इधर सोमवार देर शाम विकास प्रीति को लेकर अस्पताल गया, लेकिन तभी उसकी पत्नी घर पहुंची और लोगों को बताया कि विकास की सिसवा फाल गांव के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी है, जबकि उसकी गला रेतकर हत्या हुई थी. हत्या का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने शिवम नाम के युवक और विकास की पत्नी को बंधक बना लिया, जबकि आरोपी प्रेमी रवि फिलहाल फरार है. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके साथ ही इसके बाद थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और युवक व प्रीति को हिरासत में ले लिया, इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गये और युवक को उनके हवाले करने की मांग कर रहे थे.

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि मृतक की पत्नी प्रीति देवी का प्रेम प्रसंग उसके जीजा रवि कुमार के साथ करीब 1 साल से चल रहा था, जिसका पति विरोध करता था. इस मामले में परिजनों का कहना है कि, इसके चलते मृतक की पत्नी प्रीति ने अपने प्रेमी रवि के साथ मिलकर विकास की हत्या की साजिश रची. सोमवार को प्रीति विकास को बहाने से अपने साथ ले गई और घटना को अंजाम दिया. घर आते समय प्रीति और उसके प्रेमी रवि और दोस्त शिवम ने मिलकर विकास की हत्या कर दी.

एसडीपीओ ने किया हत्या का खुलासा

इसके साथ ही आपको बता दें कि नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग में विकास की हत्या उसकी पत्नी ने की है. मामले में मृतक विकास की पत्नी प्रीति और एक युवक शिवम को गिरफ्तार किया गया है. मृतक के परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.