logo-image

महिला ने कांग्रेस नेता पर लगाए गंभीर आरोप, जमानत के बदले नेता जी को मिली जेल; जानें

बेतिया में बगहा के पटखौली ओपी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 स्थित नारायणपुर मोहल्ले के रहने वाले कांग्रेस के मीडिया प्रभारी गोलू उर्फ ​​संदीप सहनी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Updated on: 18 Aug 2023, 04:23 PM

highlights

  • कांग्रेस नेता पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप
  • बेल कराने पहुंचा तो जज ने भेजा जेल
  • महिला के प्राइवेट पार्ट को दांत से काटा था नेता

 

 

 

 

Bettiah:

बेतिया में बगहा के पटखौली ओपी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 स्थित नारायणपुर मोहल्ले के रहने वाले कांग्रेस के मीडिया प्रभारी गोलू उर्फ ​​संदीप सहनी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दरअसल, मारपीट के दौरान आरोपी ने एक महिला के प्राइवेट पार्ट को दांतों से कई जगह काट लिया था. इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी. बता दें कि, इस मामले में आरोपी जमानत लेने के लिए कोर्ट गया था, इस दौरान महिला भी अपने वकील के साथ गई थी और बहस के दौरान महिला जज के सामने अपने घाव दिखाने लगी. इस पर आरोपी को हिरासत में लेते हुए जेल भेजने का आदेश दे दिया गया.

साथ ही आपको बता दें कि इस घटना के संबंध में पटखौली ओपी प्रभारी नितेश कुमार ने बताया कि 6 अगस्त को बगहा दो प्रखंड मुख्यालय स्थित वर्मा फोटो स्टेट के पास आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी. इसमें एक पक्ष के महिला समेत दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे. इस मामले में पीड़ित और नारायणापुर निवासी राहुल कुमार ने पटखौली ओपी थाना में आवेदन देकर मारपीट मामले में करीब आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी. आवेदन में पीड़िता की मां पर मारपीट के साथ-साथ लज्जा भंग करने और शरीर को दांतों से काटने का भी आरोप लगाया गया है.

यह भी पढ़ें: स्कूलों में टॉयलेट की बदहाली देख फूटा KK पाठक का गुस्सा, सभी जिलों के DM को लिखा पत्र

इसके साथ ही आपको बता दें कि, इस मामले को लेकर पुलिस अभी अनुसंधान कर ही रही थी कि इसी बीच आरोपियों द्वारा न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए फाइल किया गया था, जहां न्यायाधीश ने सुनवाई के दौरान आरोपी गोलू उर्फ संदीप सहनी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है, जिसके बाद पुलिस ने गोलू उर्फ ​​संदीप सहनी को बगहा जेल भेज दिया है. वहीं पटखौली ओपी प्रभारी ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.