logo-image

समस्तीपुर में वार्ड सदस्य की बेरहमी से हत्या, 5 लोग घायल; जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

बिहार के समस्तीपुर से एक बार फिर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां जमीनी विवाद में 2 कट्ठा जमीन के लिए हिंसक झड़प हुई. इस दौरान बड़े भाई बालेश्वर राम (65) ने छोटे भाई उपेंद्र राम (60) की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

Updated on: 18 May 2023, 03:04 PM

highlights

  • समस्तीपुर में वार्ड सदस्य की हत्या 
  • झगड़ा में 5 लोग घायल 
  • जमीन के लिए चल रहा था विवाद

 

 

 

Samastipur:

बिहार के समस्तीपुर से एक बार फिर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां जमीनी विवाद में 2 कट्ठा जमीन के लिए हिंसक झड़प हुई. इस दौरान बड़े भाई बालेश्वर राम (65) ने छोटे भाई उपेंद्र राम (60) की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि बीच-बचाव करने पहुंचे पांच लोग भी घायल हो गये. घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र के भिरहा दक्षिणी पंचायत की है. मृतक की पहचान उपेंद्र राम के रूप में हुई है. उपेंद्र वार्ड नंबर 12 का वार्ड सदस्य था, जबकि अन्य घायलों में प्रमोद राम, राजेश राम, नवीन राम, श्याम राम और गुड्डी देवी शामिल हैं. उधर, घटना की सूचना पर रोसड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

ये है पूरा मामला

इस पूरे घटना को लेकर बताया जा रहा है कि, ''भिरहा वार्ड 12 मोहल्ला के उपेंद्र राम व बालेश्वर राम दोनों भाई हैं दो कट्ठा जमीन के विवाद को लेकर दोनों भाइयों में काफी समय से विवाद चल रहा था. मृतक के पुत्र ने बताया कि बीती रात दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. दोनों के बीच बात बढ़ गई, इसी दौरान बालेश्वर राम और उसके परिजनों ने उपेंद्र राम को पीटना शुरू कर दिया. इसी दौरान उन पर सड़क और चाकू से हमला कर दिया. मारपीट होने पर बीच-बचाव करने आए अन्य लोगों पर भी रॉड और चाकुओं से हमला कर दिया, जिसमें 5 अन्य घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: बिहार के 21 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी, कई शहरों का गिरा तापमान

डीएसपी ने कही ये बड़ी बात 

इसके साथ ही आपको बता दें कि, इस पूरे घटना को लेकर रोसरा के डीएसपी शिवम कुमार ने बताया कि, ''जमीन विवाद को लेकर भाइयों में मारपीट की घटना में उपेंद्र राम की मौत हो गई है. कुछ लोग घायल भी हुए हैं. घटना को लेकर नामजद प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.