logo-image

अरवल: स्कूल जा रही छात्राओं को ट्रक ने कुचला, दो की मौत; 3 की हालत गंभीर

बिहार के अरवल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल जा रहीं चार छात्राओं को बेरहमी से रौंद दिया. इसमें दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई. दो की हालत नाजुक बनी हुई है.

Updated on: 18 May 2023, 02:43 PM

highlights

  • स्कूल जा रहीं छात्राओं ट्रक ने रौंदा
  • दो की मौत; 3  की हालत गंभीर
  • ग्रामीणों ने 4 घंटे किया सड़क जाम

Arwal:

बिहार के अरवल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल जा रहीं चार छात्राओं को बेरहमी से रौंद दिया. इसमें दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई. दो की हालत नाजुक बनी हुई है. इन्हें स्कूल छोड़ने जा रहे एक वृद्ध को भी इन बच्चियों के साथ ट्रक ने कुचल दिया. अब उनकी हालत भी नाजुक बनी हुई है. घटना महंदिया थाना क्षेत्र के मरैला गांव में NH- 139 पर हुई.

साथ ही बता दें कि मृतकों की पहचान रुंजय यादव की पुत्री शिवानी कुमारी और मोहित यादव की पुत्री काजल कुमारी के रूप में हुई है. फिलहाल घायलों का इलाज जारी है. बच्चियों की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है. मृतक छात्राओं की पहचान मेहंदिया थाना क्षेत्र के मरैला गांव निवासी रुंजय यादव की 7 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी और मोहित यादव की 8 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी के रूप में हुई है. घायल रामाश्रय पासवान अपनी 8 वर्षीय पोती खुशी कुमारी को मेहंदी स्कूल छोड़ने जा रहा था. वहीं ट्रक की चपेट में आने से दादा और पोती भी बुरी तरह घायल हो गए. उसे दाउदनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से डॉक्टरों ने बच्ची को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है, जबकि रुंजय यादव की दूसरी बेटी कीर्ति (10) का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें: बिहार के 21 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी, कई शहरों का गिरा तापमान

आपको बता दें कि वहां मौजूद विकास कुमार ने इस पूरे घटना को लेकर बताया कि, ''ट्रक तेजी से आ रहा था और बच्चे सड़क किनारे जा रहे थे. इसी दौरान ट्रक बच्चियों को रौंदते हुए जाने लगा. ट्रक के नीचे सभी छात्राएं आ गईं. मौके पर चीख-पुकार मच गई.आनन-फानन में घायलों को ट्रक के नीचे से निकाला और साथ पास केअस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया.'' फिलहाल घायल दादा और पोती की स्थिति चिंताजनक है. इसी बीच एक छात्रा कीर्ति कुमारी को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया है. घर लौटने के बाद बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उसे फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रशासन की पहल पर हटा जाम

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. एसडीओ राजीव रंजन मौके पर पहुंचे और अनुमंडल पदाधिकारी राजीव रोशन और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से जाम खुलवाया. विरोध के चलते पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग को 4 घंटे तक जाम रखा गया, जिससे 4 किलोमीटर लंबा जाम लग गया.