logo-image
लोकसभा चुनाव

हाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार 4 कांवरिये घायल

बिहार के वैशाली से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां आरा के एनएच 22 पर सदर थाना क्षेत्र के धोबगट्टी के पास सड़क हादसे में बाइक सवार चार कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 31 Aug 2023, 04:32 PM

highlights

  • हाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा
  • बाइक सवार 4 कांवरिया घायल
  • मुजफ्फरपुर से जल भरने आ रहे थे सोनपुर

 

 

Hajipur:

बिहार के वैशाली से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां आरा के एनएच 22 पर सदर थाना क्षेत्र के धोबगट्टी के पास सड़क हादसे में बाइक सवार चार कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 सदर ERV 1 गश्ती दल ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया. इस घटना को लेकर बताया गया है कि, सभी घायल कांवरिये मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले हैं और बाबा गरीब नाथ का जलाभिषेक करने के लिए सोनपुर के पहलेजा घाट से जल लेने आ रहे थे, तभी बाइक सवार कांवरिये आपस में टकरा गये और उसके बाद पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसके बाद सभी को सदर अस्पताल लाया गया है, जहां एक की हालत गंभीर होने के कारण उसे पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ें: 'देश मांगे नीतीश', INDIA की बैठक से पहले मुंबई की सड़कों पर JDU ने लगाए पोस्टर

आपको बता दें कि, इस घटना में घायल कांवरिया मुजफ्फरपुर कुढ़नी निवासी नंद कुमार गुप्ता का 32 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार, उमेश पटेल के दो पुत्र गोलू कुमार 25 और राहुल कुमार हैं, जबकि एक अन्य कांवरिया हालत गंभीर हो गयी है. सावन माह के अंतिम दिन बाबा गरीब नाथ को जलाभिषेक करने के लिए मुजफ्फरपुर से उत्तरवाहिनी का जल लेने के लिए सभी कांवरिया सोनपुर पहलेजा घाट के लिए कांवरियों के जत्थे में रवाना हुए. फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: सुशील मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा-'राखी, जन्माष्टमी की छुट्टी रद करना हिंदू-विरोधी मानसिकता'