logo-image

बेगूसराय में चर्चा का विषय बना विवाहिता का ये अनोखा प्यार, 20 साल की उम्र में ये तीसरी शादी

बिहार के बेगूसराय में एक विवाहिता को अपने प्रेमी से गुपचुप तरीके से मिलना और उससे प्यार करना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब गांव वालों ने जबरदस्ती दोनों की मंदिर में शादी कर करवा दी. ये खबर सभी को हैरान कर देगी. बता दें कि ये मामला बिहार के खोदाबंदपुर थान

Updated on: 28 Feb 2023, 01:32 PM

highlights

  • बिहार में शादीशुदा महिला को चोरी-छिपे प्रेमी से मिलना पड़ा महंगा
  • 20  साल कि उम्र में 3 बार कर चुकी है शादी 
  • प्रेमी से तीसरी शादी की चर्चा बिहार में बन गया चर्चा का विषय

Begusarai:

बिहार के बेगूसराय में एक विवाहिता को अपने प्रेमी से गुपचुप तरीके से मिलना और उससे प्यार करना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब गांव वालों ने जबरदस्ती दोनों की मंदिर में शादी कर करवा दी. ये खबर सभी को हैरान कर देगी. बता दें कि ये मामला बिहार के खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पूर्वी गांव की हैं. इस मामले का दिलचस्प पहलू यह है कि छह महीने के अंदर महिला की यह तीसरी शादी है. बिहार की आरती नाम की इस महिला का उसके प्रेमी के साथ ये शादी पुरे क्षेत्र में चर्चा का बिषय बना हुआ हैं. आपको बता दें कि अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर सोमवार की सुबह गांव के शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी.इस शादी में गांव के ही कुछ लोगों ने दूल्हा-दुल्हन के परिवार की भूमिका निभाई थी. शादी का ये अनोखा वाकया बरियारपुर पूर्वी गांव में हुआ. बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक दोबारा दुल्हन बनने वाली लड़की की उम्र महज 20 साल है पर हैरान करने वाली बात ये है कि इतने कम उम्र में पिछले छह महीने के अंदर इस युवती की तीसरी शादी हुई है. बेगूसराय मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोख पंचायत के मुबारकपुर गांव निवासी उमेश महतो की बेटी की पहली शादी वीरपुर थाना क्षेत्र के तानरी गांव में छह महीने पहले हुई थी.

यह भी पढ़ें:  Bihar Budget 2023: बजट से पहले पेश हुआ आर्थिक सर्वे, कई राज्यों को पीछे छोड़ प्रगति में आगे है बिहार

विवाहिता का ये अनोखा प्यार कैसे बना चर्चे का विषय 

आपको बता दें कि बरियारपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड पांच निवासी अशर्फी महतो के 24 वर्षीय पुत्र सिंटू कुमार ने इस विवाह के आयोजन में अगुआ की भूमिका निभाई. इस मामले में सिंटू कुमार ने मायके से युवती के पूर्व संबंध का फायदा उठाकर विवाहिता का विवाह कुछ दिन बाद अपने गांव के स्वर्गीय नंदलाल महतो के पुत्र नीतीश कुमार से करा दिया. बता दें कि इस मामले में युवती के पिता ने मुफ्फसिल थाना में सिंटू समेत अन्य लोगों के विरुद्ध बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज करवा था. वहीं दूसरी ओर युवती की दूसरी शादी के बाद सिंटू का आना- जाना नीतीश के घर होने लगा. नीतीश की पत्नी आरती के साथ सिंटू का प्रेम प्रसंग बढ़ता गया, जिसके बाद महिला का दूसरा पति नीतीश तीन दिन पहले मजदूरी करने दिल्ली चला गया. इसी बीच रविवार की देर रात आरती से मिलने उसके घर पहुंचे सिंटू को उसके ही गांव वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया, फिर आरती और सिंटू की शादी गांव के शिव मंदिर परिसर में सोमवार को ग्रामीणों ने करवा दिया. इस तरह छह महीने के अंदर आरती की तीसरी शादी की चर्चा इलाके में चर्चा का विषय बन गई है.