logo-image

पेनड्राइव से खुला पति की अश्लीलता का राज, पत्नी ने सुसाइड से पहले बताया इतनी लड़कियों से था अफेयर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल एक विवाहिता ने पति की प्रताड़ना और उसके अवैध संबंधों से तंग आकर मौत को गले लगा लिया है. बता दें कि महिला ने जहर खाने से पहले एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उसने कहा कि, ''मैं ये दुन

Updated on: 01 Mar 2023, 06:29 PM

highlights

  • पेनड्राइव से खुला पति की अश्लीलता का राज
  • सचाई न पता चल जाए इसलिए पति ने किया था पत्नी का व्हाट्सएप हैक
  • बिहार कि महिला ने मरने से पहले रिकॉर्ड किए वीडियो 

 

Muzaffarpur:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल एक विवाहिता ने पति की प्रताड़ना और उसके अवैध संबंधों से तंग आकर मौत को गले लगा लिया है. बता दें कि महिला ने जहर खाने से पहले एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उसने कहा कि, ''मैं ये दुनिया छोड़ कर जा रही हूं. आप खुश रहिएगा. बस जैसे मुझे धोखा दिए वैसे मेरी तरह किसी और को धोखा मत दीजिएगा. मैंने आपसे बहुत प्यार किया है.'' ये बोलकर महिला ने वीडियो रिकॉर्ड किया था. बता दें कि महिला को कुछ समय पहले ही अपने पति की एक पेनड्राइव मिली थी, जिसमें पति के कई महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो मिले थे. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ के मुजफ्फरपुरी निवासी अजमत की शादी पिछले साल अप्रैल में जहीर जावेद से हुई थी. पति जावेद मध्य प्रदेश के भोपाल में सिविल इंजीनियर हैं. मृतका के पिता का कहना है कि शादी के बाद बेटी को पति के अवैध संबंध के बारे में पता चला, जिसके बाद दोनों में काफी झगड़ा हुआ.

यह भी पढ़ें: Bihar Budget 2023 Highlights: 10 लाख युवाओं को नौकरी और ये सब, जानिए बजट की बड़ी बातें

कई महिलाओं के साथ थे अश्लील वीडियो

आपको बता दें कि इसके बाद महिला अपने पति पर नजर रखने लगीं, तभी उसको पति की एक पेनड्राइव मिली. साथ ही इसमें कई महिलाओं के साथ उसके आपत्तिजनक वीडियो भी थे. वीडियो देखने के बाद पत्नी ने विरोध किया तो पति ने मारपीट करनी शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक मायके वालों ने कई बार दोनों को समझाकर विवाद शांत कराया. 

पैसे निकालने के लिए माता-पिता को भेजा बैंक

आपको बता दें कि रविवार को दोपहर महिला अपने माता-पिता के घर यानी अपने मायके में थी. उसने अपने माता-पिता को एटीएम से पैसे निकालने के लिए भेजा. जब माता-पिता घर लौटे तो उन्होंने अपनी बेटी को कमरे में बेहोश पड़ा पाया और तुरंत उसे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई.

पति ने किया था पत्नी का व्हाट्सएप हैक 

साथ ही बता दें कि पिता के कहने के मुताबिक शादी के बाद दामाद बेटी को ससुराल नहीं ले गया था. बेटी को गरम चौक के पास एक किराए के कमरे में रखता था और कहता था कि वो भोपाल में नौकरी करता है, लेकिन काफी दिनों से यहीं था. उसने बेटी का व्हाट्सएप भी हैक कर रखा था. जब भी वह बेटी से कोई गोपनीय बात करता था तो उसे पता चल जाता था, उसके बाद वह बेटी को पीटता था.

पत्नी का लास्ट वीडियो मैसेज ''मैं जा रही हूं...''

आपको बता दें कि महिला अजमत ने मरने से पहले एक वीडियो भी बनाया था. जिसमें वह जहर का पैकेट हाथ में लिए दिखाई दिख रही थी और कह रही थी कि, ''आप तो यही चाहते थे न... लो ये दुनिया छोड़ कर मैं जा रही हूं...आप खुश रहिएगा. बस, मेरी तरह किसी और को धोखा मत दीजिएगा. मैंने आपसे बहुत प्यार किया है. सबने मिलकर हमको फंसाया है लेकिन, हमने आपसे सच्चा प्यार किया था. अब हम जा रहे हैं. आप खुश और अच्छे से रहना.'' वीडियो में महिला इतना बोलने के बाद वीडियो बंद कर देती है और जहर खा कर इस दुनिया को अलविदा कह देती है. इस मामले में डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया कि अहियापुर क्षेत्र की महिला पेशे से शिक्षिका थी.पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने पर उसने जहर खा लिया. महिला कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.