logo-image

देवघर से लौट रहे स्कॉर्पियो का दर्दनाक सड़क हादसा, एक कांवरिया की मौत; 8 घायल

बिहार के शेखपुरा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शेखपुरा में NH 333A पर ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में एक ही ट्रैक्टर ट्रॉली से दवकर एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 02 Aug 2023, 03:49 PM

highlights

  • देवघर से लौट रहे स्कॉर्पियो की दर्दनाक सड़क हादसा
  • एक कांवरिया की मौत; 8 घायल
  • स्कॉर्पियो की ट्रैक्टर से हुई थी जोरदार टक्कर

 

 

 

Sheikhpura:

बिहार के शेखपुरा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां शेखपुरा में NH 333A पर ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में एक ही ट्रैक्टर ट्रॉली से दवकर एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में 8 लोग घायल हो गए, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि शेखपुरा जिले के चेवाड़ा थाना क्षेत्र के चेवाड़ा पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो के बीच सीधी टक्कर हो गई. वहीं इस सीधी टक्कर में ट्रैक्टर सवार अरविंद यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कॉर्पियो सवार सभी लोग बैजनाथ धाम से पूजा-अर्चना कर मोतिहारी जिले के महुआ थाना क्षेत्र के कुरमुनिया स्थित अपने घर लौट रहे थे. 

आपको बता दें कि इस दौरान इस हादसे में स्कॉर्पियो पर बैठे सभी लोग घायल हो गए. इस घटना में शामिल घायल में प्रतिमा देवी, हरि शंकर महतो, कलावती देवी,नहक महतो, भुनेश्वर महतो और आरती कुमारी शामिल हैं, इन सभी कि हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल सभी घायल को बेहतर इलाज के लिए शेखपुरा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. वहीं घटना में मारे गए व्यक्ति की पहचान शेखपुरा जिले के चेवाड़ा थाना क्षेत्र के एकरामा गांव निवासी अरविंद यादव के रूप में की गई. बता दें कि इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 9 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, आंधी के साथ छाए रहेंगे बादल

यह भी पढ़ें: प्रशांत किशोर के बिहार सरकार से तीखे सवाल, कहा- 'जातीय गणना के सहारे करना चाहते हैं राजनीति'