logo-image

सीतामढ़ी: आर्केस्ट्रा की आड़ में चल रहा था जिस्म का धंधा, कस्टमर बनकर गई पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

बिहार के सीतामढ़ी से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है दरअसल सीतामढ़ी में गुरुवार को सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है. यह रैकेट आर्केस्ट्रा की आड़ में किराए के मकान में चल रहा था.

Updated on: 17 Mar 2023, 03:01 PM

highlights

  • सीतामढ़ी में आर्केस्ट्रा की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट
  • सादे कपड़ों में ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस
  • 3 लड़कियां समेत मकान मालिक गिरफ्तार

Sitamarhi:

बिहार के सीतामढ़ी से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है दरअसल सीतामढ़ी में गुरुवार को सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है. यह रैकेट आर्केस्ट्रा की आड़ में किराए के मकान में चल रहा था. साथ ही इस सेक्स रैकेट में एक नाबालिग समेत तीन युवती शामिल है और जहां ये सेक्स रैकेट चल रहा था उस मकान मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छापेमारी के दौरान पुलिस यहां सिविल ड्रेस में ग्राहक बनकर पहुंची थी. बता दें कि जब यह मामला सामने आया तो छापेमारी कर रैकेट में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया गया. मामला महसौल ओपी क्षेत्र के वार्ड-37 बसवरिया सुंदर नगर का है. इस दौरान जिले के एक एनजीओ के पदाधिकारी ने पुलिस को इस रैकेट की जानकारी दी थी, जिसमें बताया गया कि सुंदर नगर स्थित चंदन साह के घर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इसके बाद एसपी के निर्देश पर डीएसपी मुख्यालय राकेश रंजन के नेतृत्व में नगर, बाजपट्टी व डुमरा थानाध्यक्ष सहित पुलिस बल की टीम गठित की गई.इस सेक्स रैकेट की पुष्टि के लिए पुलिस ग्राहक बनकर सिविल ड्रेस में पहुंची थी. अंदर बैठे लोगों ने पुलिसकर्मी से युवती की बातचीत शुरू कर दी, जिसके बाद बाहर खड़ी पुलिस टीम ने छापेमारी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: GAYA MLC ElECTION: भाजपा और RJD उम्मीदवार के बीच कांटे की टक्कर, 31 मार्च को होगा चुनाव

आर्केस्ट्रा के आड़ में हो रहा था देह व्यापार

आपको बता दें कि गिरफ्तार हुई युवतियों से पूछताछ में ये खुलासा हुआ है कि उसका संचालक पुनौरा में रहता है. युवतियों की शिकायत पर पुलिस ने गिरोह के सरगना पुनौरा थाना क्षेत्र के खैरवा स्थित आवास पर भी छापेमारी की. हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही आरोपी उस जगह से फरार हो गया, लेकिन फिलहाल तत्काल डीएसपी मुख्यालय युवतियों से पूछताछ में लगी हुई है.

मुख्य आरोपी की हो रही तलाश

इस पूरे मामले में डीएसपी मुख्यालय- 2 राकेश रंजन का कहना है कि एक साल से मकान किराया पर लेकर ये देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था. एनजीओ की सूचना मिलने पर सत्यापन के बाद छापेमारी की गई, जहां से एक नाबालिग लड़की समेत तीन लड़कियों को बरामद किया गया है. इस पूरे प्रकरण में मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आर्केस्ट्रा संचालन के नाम पर देह व्यापार के लिए लड़कियों को घर में रखा जा रहा था. गिरोह के मुख्य संचालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. राजधानी पटना में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पटना जंक्शन के पास गेस्ट हाउस में चल रहा था देह व्यापार पुलिस जब सादे कपड़ों में छापेमारी करने पहुंची तो गेस्ट हाउस की सीढ़ियों पर बैठी दो सेक्स वर्कर्स ने उनसे डील करनी शुरू कर दी. दोनों ने तीन हजार रुपये की मांग की थी, जिसके बाद सादी वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने पुलिस अधिकारी के कहने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.