logo-image

वैशाली: पॉलिटेक्निक छात्रा से लॉज गार्ड ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के वैशाली जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बेलसर ओपी क्षेत्र में 60 वर्षीय लॉज गार्ड ने चॉकलेट देने के बहाने पॉलिटेक्निक की छात्रा के कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया है.

Updated on: 11 Nov 2023, 06:06 PM

highlights

  • पॉलिटेक्निक के छात्रा के साथ लॉज के गार्ड ने किया दुष्कर्म
  • ट्रेन छूट जाने के कारण नहीं जा पाई थी घर पीड़िता
  • जांच में जुटी वैशाली पुलिस 

 

 

 

 

 

Vaishali:

Bihar Crime: बिहार के वैशाली जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बेलसर ओपी क्षेत्र में 60 वर्षीय लॉज गार्ड ने चॉकलेट देने के बहाने पॉलिटेक्निक की छात्रा के कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पटेढ़ी बेलसर ओपी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी लॉज गार्ड को गिरफ्तार कर लिया, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि गिरफ्तार लॉज गार्ड 60 वर्षीय मोहम्मद हकीम नामक आरोपी लॉज गार्ड ने चॉकलेट देने के बहाने पॉलिटेक्निक की छात्रा के साथ वारदात को अंजाम दिया है और वह इस घटना से शर्मिंदा है और कहता है कि यह दिखाने लायक नहीं है. उसका चेहरा, उसे मुझे मार डालना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Diwali 2023: आपके घर में रोशनी फैलाने को बेकरार हैं कुम्हार, दिवाली पर जरूर खरीदें मिट्टी के दीये 

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस घटना को लेकर बताया गया है कि, जिस लॉज में वह रहती थी वहां पॉलिटेक्निक की छात्रा को घर जाना था. वहीं ट्रेन छूट जाने के कारण वह नहीं जा सकी, लेकिन उसके लॉज के सभी छात्र दिवाली के त्योहार पर अपने घर चले गये थे, तभी छात्रा को अकेला पाकर लॉज गार्ड ने उसके साथ दुष्कर्म किया.'' बता दें कि पॉलिटेक्निक की छात्रा को चॉकलेट देने के बहाने लॉज गार्ड ने दरवाजा खुलवाया था, जिसके बाद उसके साथ रेप किया है. वहीं इस घटना की सूचना पाकर तुरंत आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: छठव्रतियों की सुविधा को लेकर नगर निगम ने शुरु की तैयारी, 32 घाटों पर लगभग 25 लाख होगा खर्च

घटना को लेकर क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

आपको बता दें कि इस घटना के संबंध में बेलसर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि, ''पॉलिटेक्निक छात्रा से लॉज गार्ड ने दुष्कर्म किया है. पॉलिटेक्निक छात्रा को चॉकलेट देने के बहाने लॉज के गार्ड ने दरवाजा खोला था. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी गार्ड को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.''