logo-image

पटना AIIMS के डॉक्टर ने की आत्महत्या, हरियाणा का रहने वाला था मृतक नीलेश

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां पटना एम्स में पीजी की पढ़ाई कर रहे एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली है. बता दें कि हरियाणा के रहने वाले मृतक डॉ. नीलेश ने यह कदम क्यों उठाया, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

Updated on: 02 Sep 2023, 03:42 PM

highlights

  • पटना AIIMS के डॉक्टर ने की आत्महत्या
  • हरियाणा का रहने वाला था मृतक नीलेश
  • परिजनों में मचा कोहराम

 

Patna:

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां पटना एम्स में पीजी की पढ़ाई कर रहे एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली है. बता दें कि हरियाणा के रहने वाले मृतक डॉ. नीलेश ने यह कदम क्यों उठाया, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस एम्स अस्पताल के हॉस्टल पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची, जिसके बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया.

आपको बता दें कि, पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि, ''मृतक नीलेश बैच 2016 से 2021 तक एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद पटना एम्स में प्रैक्टिस कर रहा था. वहीं, नवंबर 2022 में उन्होंने पटना एम्स में ही पीजी में एडमिशन लिया था. इसके साथ ही डॉ. नीलेश पढ़ाई के साथ-साथ हॉस्पिटल में प्रैक्टिस भी करते थे.''

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 19 जिलों में आज हो सकती है बारिश, वज्रपात की भी संभावना; जानें

यह भी पढ़ें: 'देश मांगे नीतीश', INDIA की बैठक से पहले मुंबई की सड़कों पर JDU ने लगाए पोस्टर

सके साथ ही आपको बता दें कि, घटना के बाद आई रिपोर्ट के मुताबिक, ''शुक्रवार रात ड्यूटी करने के बाद नीलेश हॉस्टल के अपने कमरे में चला गया और अंदर से ताला लगा लिया, जिसके बाद नीलेश ने आत्महत्या कर ली, इसका पता तब चला जब सुबह से शाम तक नीलेश के दोस्तों का उससे संपर्क नहीं हो पाया. जब प्रोफेसर से भी उसका संपर्क नहीं हुआ तो एसएमएस और व्हाट्सएप के माध्यम के जरिए कांटेक्ट करने की कोशिश की गई, जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ.'' फिलहाल पुलिस इस घटना को लेकर जांच कर रही है.