logo-image

सासाराम में दर्दनाक सड़क हादसा, बालू लदे ट्रैक्टर ने युवक को रौंदा; मौत

बिहार के सासाराम में अनियंत्रित बालू लदे ट्रैक्टर ने एक युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र स्थित सीताबीघा मोड़ के पास की है.

Updated on: 27 Aug 2023, 05:01 PM

highlights

  • सासाराम में दर्दनाक सड़क हादसा
  • बालू लदे ट्रैक्टर ने युवक को रौंदा
  • जांच में जुटी पुलिस 

 

Sasaram:

बिहार के सासाराम में अनियंत्रित बालू लदे ट्रैक्टर ने एक युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र स्थित सीताबीघा मोड़ के पास की है. घटना की जानकारी के अनुसार, इससे पहले शनिवार को सासाराम नगर थाना क्षेत्र स्थित फजलगंज में तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी. वहीं, रविवार को हुई इस घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा और भड़क गया और उन्होंने मुआवजे की मांग को लेकर अमरातालाब मुख्य सड़क को जाम कर दिया, जिससे मुख्य सड़क घंटों जाम रही. हालांकि, प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने काफी समझाने-बुझाने और आक्रोशित ग्रामीणों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर सड़क जाम हटवाया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. मृतक की पहचान अमरा तालाब गांव निवासी 35 वर्षीय रिंकू गुप्ता के रूप में की गयी.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

सड़क पार करते समय हुआ ये हादसा

घटना की जानकारी के अनुसार रिंकू गुप्ता डेहरी-सासाराम मुख्य मार्ग पार कर रहे थे, उसी समय अनियंत्रित बालू लदे ट्रैक्टर ने उन्हें रौंद दिया, रिंकू गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना को लेकर ग्रामीणों के बताया कि, युवक अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था. उनके पिता का पहले ही निधन हो चुका था. रिंकू अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों का भरण-पोषण करने के लिए कड़ी मेहनत करता था. वह परिवार का एकमात्र कमाने वाला सदस्य था.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि, धक्का मारने के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया, स्थानीय लोगों की मदद से ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है.'' वहीं ग्रामीणों ने बताया कि, ''इस क्षेत्र में ट्रैक्टर द्वारा लगातार ओवरलोडेड अवैध बालू की ढुलाई की जाती है. थाना क्षेत्र को पार करने के लिए ट्रैक्टर चालक तेजी से वाहन चलाते हैं, जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. जानकारी के अनुसार, इससे पहले शनिवार को भी सासाराम नगर थाना क्षेत्र के फजलगंज में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी थी.