logo-image

मेरा निगेटिव दिखाकर मीडिया को खुशी मिलती है-पर मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता- नीतीश कुमार

पार्टी के एक कार्यक्रम पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया को भी खूब सुनाई.

Updated on: 20 Sep 2019, 05:31 PM

New Delhi:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों काफी खफा हैं. पिछ्ले कुछ दिनों से विरोधियों से ज्यादा सहयोगियों की खिलाफत के कारण खबरों में रहे मुख्यमंत्री की नाराज़गी बढ़ी हुई है. पार्टी के एक कार्यक्रम पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया को भी खूब सुनाई. इधर बात बढ़ी और नीतीश कुमार के वक्तव्य पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपना ट्वीट किया. दरअसल जदयू के नव निर्वाचित राज्य कार्यकारिणी की बैठक, में पार्टी के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह का अभिनंदन समारोह था. मगर मुख्य अतिथि और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार तो कुछ और सोच कर आये थे.

यह भी पढ़ें- BJP नेता पर डीएसपी और डिप्टी कलेक्टर बनाने की फैक्ट्री चलाने का लगा आरोप, जानें पूरा मामला

मीडिया पर नीतीश ने किया हमला

सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया पर हमला करते हुए कहा कि के लोग तय कर लेते हैं कि किसको ऊपर उठाना है. इस बार जिसको जो बोलना है बोलिए 200 से ज्यादा सीट मिलेंगीं. जो मेरे खिलाफ बोलता है वही आकर हमको बोलता है की क्या करें मेर USP यही है. मेरा निगेटिव दिखा कर मीडिया को खुशी मिलती है तो मिले..कोई फर्क नहीं. नीतीश ने कहा हमने लोगों के लिये काम किया है. मौका आता है तो वे लोग हमको वोट देते हैं. इस सबके बीच मुख्यमंत्री रह-रहकर अपने कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ा रहे थे.

प्रवक्ताओं को दी नसीहत

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम अपने पार्टी प्रवक्ताओं को भी कह रहे हैं कि हमें अपनी बात कहनी है. दूसरों पर प्रतिक्रिया नही देनी है. मिडिया से नाराज़ नीतीश कुमार ने आगे कहा आपको भी अनुमान नहीं विधानसभा चुनाव के बाद क्या होगा. आपलोग मेरे खिलाफ रहिये हमको फिक्र नही. हम सबको जानते हैं और मुंह पर कहते हैं. कोई भी घचपच गठबंधन में नही है. इसके साथ ही सीएम नीतीश ने बीजेपी को भी हिदायतन कहा कि जब तक हम हैं अपराध, भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता से समझौता नही होगा.