logo-image

Bihar News: मोतिहारी में बदमाशों के हौसले बुलंद, गोली मारकर लूटे 27 लाख रुपए

बिहार में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. यही वजह है कि आए दिन अपराधी लगातार किसी ना किसी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं.

Updated on: 16 Oct 2023, 12:31 PM

highlights

  • मोतिहारी में बदमाशों के हौसले बुलंद
  • कर्मचारी पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग
  • 27 लाख रुपए लूटकर कर्मचारी को मारी गोली
  • मौके पर कर्मचारी की मौत, एक घायल

Motihari:

बिहार में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. यही वजह है कि आए दिन अपराधी लगातार किसी ना किसी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल अनुमंडल के रामगढ़वा थाना छेत्र के नेशनल हाइवे किनारे राईस मिल के गेट की पास का है, जहां लहना वसूल कर आ रहे कर्मियों को अपराधियों ने गोली मारकर लगभग 27 लाख रुपए लूट लिए हैं. घटना में एक युवक की मौत भी हो गई है. मामला रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर के नजदीक शिवशक्ति फ़्लावर मिल के पास का है.

रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर का मामला

मिली जानकारी के अनुसार शिवशक्ति फ़्लावर मिल के कैशियर मुजफ्फरपुर की ओर से लहना वसूल कर स्कर्पियो गाड़ी से लौट रहे थे. जैसे ही फैक्ट्री के गेट पर पहुंचे तब तक पहले से घात लगाए हथियारबंद बोलेरे पर सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. स्कॉपियो पर गोलियों के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं. घटना के बाद कैशियर के पास से लगभग 27 लाख रुपए लूटकर अपराधी भाग निकले. वहीं, गोली लगने से कैशियर की मौत हो गई है, जबकि ड्राइवर घायल हो गया है. जिसका  इलाज रक्सौल के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. 

यह भी पढ़ें- सुशील मोदी का बड़ा बयान, कहा- PM की जाति और गरीबी का मजाक उड़ा रहा विपक्ष

बोलेरो पर सवार थे हथियारबंद बदमाश

इस घटना में जिस व्यक्ति की मौत हुई है उसका नाम दिलीप कुमार है, जो सीतामढ़ी जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं, चालक जो घयाल है वह सुरेश कुशवाहा है जो इसी थाना छेत्र के अमोदेई का रहने वाला बताया जाता है. इस घटना के बाद मौके पर खुद मोतिहारीं एसपी कान्तेश मिश्रा पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं. वहीं, एसपी ने बताया कि इस मामले में अपराधियों के गिरफ़्तारी के लिए पूरे जिले की नाकेबंदी कर दी गई है और एक विशेष टीम गठित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. हालांकि अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.