logo-image

बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, BJP जिला उपाध्यक्ष के गले से उड़ा ले गए चेन

बिहार के मुंगेर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बिहार में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है. आए दिन बदमाश कोई न कोई बड़ा कांड कर रहे हैं,जिसके बाद लोगों में काफी डर पैदा हो गया है.

Updated on: 21 Aug 2023, 07:26 PM

highlights

  • बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद
  • भाजपा जिला उपाध्यक्ष के गले से उड़ाई चेन
  • जांच में जुटी बिहार पुलिस 

Munger:

बिहार के मुंगेर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बिहार में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है. आए दिन बदमाश कोई न कोई बड़ा कांड कर रहे हैं,जिसके बाद लोगों में काफी डर पैदा हो गया है. बता दें कि, अब बिहार में बदमाशों ने बीजेपी जिला उपाध्यक्ष अंजू भारद्वाज के गले से सोने की चेन छीन ली. घटना महिला थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई. जिला उपाध्यक्ष सोमवार को झारखंडी नाथ महादेव मंदिर में पूजा करने गयी थीं. पूजा करने के बाद वह थाने के पीछे स्थित अपने घर लौट रही थीं. जिला उपाध्यक्ष का घर महिला थाना और बैजनाथ गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल के बीच वाली गली में है. इसी गली में बदमाशों ने भाजपा नेता के गले से सोने की चेन छीन ली. इस घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडे, कासिम बाजार थानाध्यक्ष मिंटू कुमार दल बल के साथ पहुंचे.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: राजधानी समेत 22 जिलों में बारिश के साथ वज्रपात की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

सूचना के बाद जांच में जुटी पुलिस 

आपको बता दें कि इस मामले की जांच की जा रही है. इस घटना कि सूचना मिलते ही जिला अध्यक्ष अरुण कुमार पोद्दार समेत कई भाजपाई पहुंच गये. थाने पहुंच कर घटना की विस्तृत जानकारी ली. घटना को लेकर पीड़िता ने बताया कि, वह पूजा कर घर लौट रही थी, तभी सामने से बाइक पर दो युवक आये और पलक झपकते ही उसके गले से चेन छीन ली.

इसके साथ ही आपको बता दें कि महिला थाने के रास्ते में दोनों बाइक से भाग निकली, भागने के क्रम में चेन का कुछ टुकड़ा रास्ते में गिर गया. इस मामले में कोतवाली थानाध्यक्ष ने बताया कि, ''आसपास के अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हमारी टीम इस मामले की जांच कर रही है.''