logo-image

बिहार में बेखौफ हुए बदमाश, खगड़िया में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

बिहार के खगड़िया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बिहार के हर जिले में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. साथ ही अपराधी दिनदहाड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं पुलिस भी इन अपराधियों पर लगाम लगाने की कोशिश कर रही है.

Updated on: 17 Aug 2023, 03:29 PM

highlights

  • बिहार में बेखौफ हुए बदमाश
  • खगड़िया में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली 
  • परिजनों ने लगाया पड़ोसी पर आरोप

 

Khagaria:

बिहार के खगड़िया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बिहार के हर जिले में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. साथ ही अपराधी दिनदहाड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं पुलिस भी इन अपराधियों पर लगाम लगाने की कोशिश कर रही है, लेकिन अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. बता दें कि बिहार के खगड़िया में एक बार फिर बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोराय डीह ढाला के पास बदमाशों ने गुरुवार को दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी है, जहां बदमाशों ने पहले तो युवक की जमकर पिटाई की फिर उसे गोली मारकर फरार हो गए. वहीं इस सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar Rain Alert: भागलपुर में खिले किसानों के चेहरे, बारिश के बाद धान की रोपनी हुई शुरू

आपको बता दें कि, इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल युवक 27 वर्षीय बिट्टू कुमार है. वहीं, युवक के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां घायल का इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक जब युवक अपने घर से खगड़िया बाजार जा रहा था, इसी दौरान बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

आपको बता दें कि घटना के बाद घायल युवक के पिता ने बताया कि, ''पड़ोसी से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. इस विवाद में पड़ोसी ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर पहले युवक की पिटाई की, फिर गोली मारने वाला भाग निकला. साथ ही पिता ने आगे घटना में एक पड़ोसी के हाथ होने का आरोप लगाया है.'' फिलहाल मुफ्फसिल थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.