logo-image

जहानाबाद: लव मैरिज के बाद दहेज न मिलने पर विवाहिता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के जहानाबाद शहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां बीती रात जहानाबाद शहर के एसएन सिन्हा कॉलेज के पास एक महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद ससुराल वाले महिला को सदर अस्पताल ले गये और इसकी जानकारी उसके मायके वालों को दी.

Updated on: 19 Oct 2023, 04:55 PM

highlights

  • लव मैरिज के बाद दहेज न मिलने पर विवाहिता की हत्या
  • ससुरालवालों ने कहा-सांप के डंसने से गई जान
  • जांच में जुटी जहानाबाद पुलिस 

Jehanabad:

Bihar Crime: बिहार के जहानाबाद शहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां बीती रात जहानाबाद शहर के एसएन सिन्हा कॉलेज के पास एक महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद ससुराल वाले महिला को सदर अस्पताल ले गये और इसकी जानकारी उसके मायके वालों को दी. बता दें कि जहानाबाद पहुंचे माता-पिता का आरोप है कि, उनकी बेटी की हत्या की गई है. वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

आपको बता दें कि, इस पूरे मामले को लेकर बताया गया कि, ''काको थाना क्षेत्र के धरहरा निवासी मधु की शादी एक साल पहले ही घोसी थाना क्षेत्र के करहारा निवासी अमरेंद्र कुमार से हुई थी.'' वहीं ये मामला महिला थाने में आने के बाद लड़की की मां ने बताया कि, ''यह शादी प्रेम विवाह थी, जिसके परिवार वाले खिलाफ थे और शादी के बाद भी अक्सर दहेज की मांग की जाती थी.''

यह भी पढ़ें: बिहार का एक ऐसा मंदिर जहां नवरात्रि के दौरान पुरुषों-महिलाओं को नहीं मिलता प्रवेश, दिलचस्प है इसकी कहानी

इसके साथ ही आपको बता दें कि बीती रात मधु की हत्या होने के बाद मामले को सांप काटने का रूप दिया जा रहा है. फिलहाल शब्दा को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल लाया गया है. पुलिस जांच के बाद ही मामले की सच्चाई पता चल सकेगी. फिलहाल इस घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें: Weather Breaking Today: दुर्गा पूजा पर मौसम रहेगा सुहावना, सुबह-शाम महसूस होगी हल्की ठंड