logo-image
लोकसभा चुनाव

पटना के बोरिंग रोड में कूड़ेदान में मिला नर कंकाल, इलाके में सनसनी

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल पटना नगर निगम के कूड़ेदान से नर कंकाल मिलने से इलाके के लोगों मेसनसनी फैल गई है.

Updated on: 06 Jun 2023, 08:07 PM

highlights

  • पटना के बोरिंग रोड में डस्टबिन से मिला नर कंकाल
  • इलाके के लोगों में सनसनी
  • अब FSL करेगी जांच

Patna:

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल पटना नगर निगम के कूड़ेदान से नर कंकाल मिलने से इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई है. साथ ही घटनास्थल पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची है, जिसके बाद इस पुरे मामले की छानबीन कर रही है. बरामद मानव खोपड़ी और हड्डी को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है. बता दें कि, यह भी आशंका जताई जा रही है कि बरामद नर कंकाल भी आर्टिफिसियल भी हो सकता है. इसके साथ ही बता दें कि ये घटना पटना के पॉश इलाके बोरिंग रोड स्थित हरिहर चैंबर के पास नगर निगम के कूड़ेदान का है, जिसको देख वहां के लोग सहम गए हैं. नर कंकाल मिलने की बात पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई, जिसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

यह भी पढ़ें: पूर्णिया: डॉक्टर की लापरवाही ने ली महिला की जान, वीडियो कॉल पर करवा रही थी ऑपरेशन

आपको बता दें कि वहां के स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नर कंकाल को अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है. इस पूरे मामले को लेकर वहां के पुलिस ने बताया कि, ''इस पूरे ममले को लेकर फिलहाल हम जांच कर रहे हैं पर एफएसएल की जांच के बाद ही ये पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा. इसके साथ ही हमारा जांच जारी है, लोगों को डरने की कोई जरुरत नहीं है.''

यह भी पढ़ें: नालंदा: मामी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था भांजा, परेशान महिला ने की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: नालंदा: मामी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था भांजा, परेशान महिला ने की आत्महत्या