logo-image

लखीसराय स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आया युवक, गई जान

घटना की जानकारी होते ही जीआरपी लखीसराय ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है.

Updated on: 24 Nov 2019, 03:50 PM

highlights

  • बिहार के लखीसराय स्टेशन में छोटी सी लापरवाही के चलते एक व्यक्ति की जान.
  • ट्रेन की चपेट में आने से गई व्यक्ति की जान.
  • घटना की जानकारी होते ही जीआरपी लखीसराय ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है.

लखीसराय:

बिहार (Bihar) के लखीसराय स्टेशन (Lakhisarai) में छोटी सी लापरवाही के चलते एक व्यक्ति की जान चली गई है. लखीसराय स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 1 पर दुरंतो एक्सप्रेस (Duronto Express) से छलांग लगाकर उतरने के दौरान एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी जान चली गई. 

बताया जा रहा है मृतक की पहचान भागलपुर के पीरपैंती थाना अंतर्गत खवासपुर गांव निवासी रामविलास मंडल के पुत्र 25 वर्षीय भीम मंडल के रूप में की गई है. घटना की जानकारी होते ही जीआरपी लखीसराय ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़ें: अब ट्रेन छूटने पर ऐसे मिलेगा रिफंड, जानिए पूरी प्रक्रिया

घटना के बाद वहां लोगों में गम का माहौल है और घायल व्यक्ति के बारे में जानकारी लेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लखीसराय स्टेशन पर दुरंतो एक्सप्रेस का स्टॉपेज नहीं है.

बताया जा रहा है कि मृतक दुरंतो एक्सप्रेस में ही सवार होकर लखीसराय के लिए आ रहा था और चूंकि ट्रेन का स्टेशन पर स्टॉपेज नहीं है तो मृतक ने प्लेटफार्म पर ही उतरने के लिए छलांग लगा दी.

यह भी पढ़ें: 2022 में एनडीए से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार होंगे शरद पवार!

इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष ने कहा कि भूमंडल नाम के चेक बुक पासबुक सहित अन्य प्रकार के कार्य किए गए हैं उनके पास एक बैग था जिसमें पासवर्ड चेक बुक सहित अन्य प्रकार के सामान प्राप्त हुआ है.