logo-image

बिहार: 18 घंटे के अंदर मिला अपहृत RJD नेता, छपरा से उठा ले गए थे अपराधी

बिहार के छपरा में पुलिस ने राजद नेता सुनील राय को हिरासत में लिया है. सुनील राय को मंगलवार की देर रात डोरीगंज थाना क्षेत्र से बरामद किया गया. साथ ही इसकी जनकारी एसपी गौरव मंगला ने मीडिया को दिया है.

Updated on: 15 Mar 2023, 01:42 PM

highlights

  • 18 घंटे के अंदर बिहार पुलिस ने अपहृत नेता को किया बरामद
  • अगवा राजद नेता सुनील राय को सारण पुलिस ने सकुशल किया बरामद 
  • पुलिस की काबिलियत की हो रही है तारीफ 

 

Chhapra:

बिहार के छपरा में पुलिस ने राजद नेता सुनील राय को हिरासत में लिया है. सुनील राय को मंगलवार की देर रात डोरीगंज थाना क्षेत्र से बरामद किया गया. साथ ही इसकी जनकारी एसपी गौरव मंगला ने मीडिया को दिया है. अपहरण के महज 18 घंटे में बरामदगी पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है. सारण पुलिस की एसआईटी टीम ने पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया है. इस अपहरण कांड में मुफस्सिल थाना क्रमांक छपरा में कांड संख्या 205/23 दर्ज किया गया था. पुलिस ने अपहरण मामले में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही अपहरण मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. बता दें कि सुनील का अपहरण मंगलवार के सुबह में उनके ऑफिस से कर लिया गया था. इस अपहरण के बाद से पुलिस द्वारा एसआईटी टीम गठित कर लगातार छापेमारी की जा रही थी. सुनील राय की रिकवरी में तकनीकी शोध को तगड़ा सहारा मिला। सुनील राय के मोबाइल बैकअप और थाने के आसपास मुख्य सड़कों पर लगे सीसीटीवी के चलते एसआईटी टीम ने वसूली की.

यह भी पढ़ें: किशनगंज में हाथियों के झुंड ने उजाड़ा कई लोगों का आशियाना, फसलों को भी रौंदा

आपको बता दें कि अपहरण का मामला जमीन के कारोबार से जुड़ा है. सुनील राय राजद में सक्रिय राजनीति के साथ बड़े पैमाने पर जमीन का कारोबार करते हैं. साथ ही जमीन के विवाद में सुनील राय का अपहरण होना बताया जा रहा है. इस अपहरण कांड में शामिल सभी लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कि जा रही है. सुनील राय की बरामदगी से पहले अपहरण में प्रयुक्त सफेद रंग की स्कॉर्पियो भी जब्त की गई है. गौरतलब है कि मंगलवार तड़के छपरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढा से राजद नेता सुनील राय का अपहरण कर लिया गया था. साथ ही सुबह 4 बजे हथियार बैंड अपराधियो द्वारा अपहरण किया गया था. बता दें कि अपहरण की सारी घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसके बाद पुलिस मुफस्सिल थाना में कांड संख्या 205/23 दर्ज कर लागातार छापेमारी कर रही थी. घटना के बाद एसआईटी टीम का गठन कर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए देर रात 11 बजकर 45 मिनट पर डोरीगंज थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया गया.